इडेन गार्डन की लिफ्ट में फंसे गांगुली, मैनुअली तरीके से निकाला गया बाहर

सौरव गांगुली गुरुवार को कैब मुख्यालय की लिफ्ट में फंस गए। उन्हें एक कुर्सी का इस्तेमाल कर मैनुअली बाहर निकाला गया। यह लिफ्ट करीब तीन दशक पुरानी है

By Mohit TanwarEdited By: Publish:Fri, 30 Sep 2016 11:36 AM (IST) Updated:Fri, 30 Sep 2016 02:55 PM (IST)
इडेन गार्डन की लिफ्ट में फंसे गांगुली, मैनुअली तरीके से निकाला गया बाहर

कोलकाता। सौरव गांगुली गुरुवार को कैब मुख्यालय की लिफ्ट में फंस गए। उन्हें एक कुर्सी का इस्तेमाल कर मैनुअली बाहर निकाला गया। यह लिफ्ट करीब तीन दशक पुरानी है। कैब के एक सुरक्षाकर्मी ने बताया, ‘लिफ्ट के फंसने के बाद हमने तुरंत बिजली बंद कर दी और मैनुअल तरीके से उन्हें बाहर निकाला।’ 2011 में ईडन का कायाकल्प हुआ था, लेकिन इस लिफ्ट को यूं ही छोड़ दिया गया था।

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर बंगाल क्रिकेट संघ कैब के अध्यक्ष गांगुली पहले तल पर स्थित अपने कार्यालय में आ रहे थे, लेकिन हाथ से संचालित दरवाजों वाली पुरानी लिफ्ट बीच में अटक गई।

सुरक्षाकर्मियों ने हालांकि फुर्ती दिखाई और तुरंत ही बिजली बंद कर दी और हाथ से दरवाजा खोला। इसके बाद एक स्टूल नीचे लटकाया गया और दादा उस पर चढ़कर उपर निकले।

गौरतलब है कि इस लिफ्ट को 1987 में विश्व कप फाइनल के दौरान लगाया गया था। कैब के पास हाईटेक ऑटोमेटिक लिफ्ट लगाने का भी प्रस्ताव है लेकिन इसमें अभी कुछ समय लगेगा।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी