ऑलराउंडर वॉटसन ने नहीं दी विराट-स्मिथ मामले को तवज्‍जो

ऑस्ट्रेलियाई ऑलरांडर शेन वॉटसन ने कहा कि विराट कोहली और स्‍टीव स्मिथ के बीच 'विशाल और स्‍वस्‍थ प्रतिद्वंद्विता' है, लेकिन उन्‍होंने ऑस्‍ट्रेलिया और भारत के बीच पहले टी-20 अंतरराष्‍ट्रीय के दौरान दोनों के बीच पैवेलियन भेजे जाने वाले हादसे को तवज्‍जो नहीं दी।

By sanjay savernEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2016 06:28 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2016 06:45 PM (IST)
ऑलराउंडर वॉटसन ने नहीं दी विराट-स्मिथ मामले को तवज्‍जो

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलियाई ऑलरांडर शेन वॉटसन ने कहा कि विराट कोहली और स्टीव स्मिथ के बीच 'विशाल और स्वस्थ प्रतिद्वंद्विता' है, लेकिन उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय के दौरान दोनों के बीच पैवेलियन भेजे जाने वाले हादसे को तवज्जो नहीं दी।

एडिलेड में मंगलवार को खेले गए पहले टी-20 के दौरान आक्रामक कोहली ने स्मिथ का कैच लपका और हाथ व चेहरे के हाव-भाव से उन्हें पैवेलियन जाने का इशारा किया। दरअसल, टीम इंडिया के उप-कप्तान कोहली को मैच के दौरान स्मिथ का बल्लेबाजी करते समय चैनल 9 से लगातार माइक पर बात करना रास नहीं आ रहा था।

कोहली ने दाहिनें हाथ से इशारा किया, जिसका मतलब स्मिथ बहुत बात करने वाले खिलाड़ी है। बाद में स्मिथ ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कोहली को ऐसा करने की जरूरत नहीं थी।

अब जब वॉटसन से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा- कोहली बहुत उत्सुक है जो ऐसे मामलों में शामिल होना पसंद करता है। उन्होंने दूसरे टी-20 से पहले कहा- कोहली हमेशा बहुत उत्तेजक रहता है, इसलिए वह इस तरह की हरकतों में शामिल होना चाहता है। और उसके व स्मिथ के बीच विश्व का अतुल्नीय बल्लेबाज बनने के लिए विशाल और स्वस्थ प्रतिद्वंद्विता है।

उन्होंने साथ ही कहा कि मुझे आश्चर्य होगा अगर इस मामले से स्टीव की बल्लेबाजी पर असर पड़ेगा, क्योंकि उसे पता है कब बड़ा कारनामा करना है। विराट अपने दिल से खेलता है और इसी वजह से वह कभी-कभी मुसीबतों में फंसता है। मगर यही वह बात है जो उसे इतना आगे बढ़ा रही है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी