ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धर्मशाला टेस्ट में नहीं खेलेगा ये भारतीय गेंदबाज

विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में शमी ने बंगाल की तरफ से खेलते हुए शानदार गेंदबाजी की थी।

By ShivamEdited By: Publish:Thu, 23 Mar 2017 06:20 PM (IST) Updated:Fri, 24 Mar 2017 09:12 AM (IST)
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धर्मशाला टेस्ट में नहीं खेलेगा ये भारतीय गेंदबाज
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धर्मशाला टेस्ट में नहीं खेलेगा ये भारतीय गेंदबाज

धर्मशाला। कयास लगाए जा रहे थे कि फिर से फिट नजर आ रहे है भारतीय पेसर मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं लेकिन ऐसा होता मुमकिन नहीं दिख रहा है।

गौरतलब है कि विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में शमी ने बंगाल की तरफ से खेलते हुए शानदार गेंदबाजी की थी। उस घरेलू वनडे टूर्नामेंट के फाइनल में उनकी टीम को तमिलनाडु के खिलाफ हार तो मिली थी लेकिन शमी ने 4 विकेट लेकर अपनी वापसी का जबरदस्त अंदाज में एलान कर दिया था। इसके ठीक बाद विराट कोहली ने भी मीडिया से मुखातिब होने के दौरान ये संकेत दिए थे कि शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम टेस्ट में टीम का हिस्सा हो सकते हैं लेकिन फिलहाल ऐसा होता नहीं दिख रहा है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

एक सूत्र के मुताबिक शमी रांची में टीम इंडिया के साथ मौजूद थे और फीजियो पैट्रिक फारहार्ट उनकी फिटनेस पर नजर बनाए हुए थे। उनका नाम अंतिम टेस्ट की 15 सदस्यीय भारतीय टीम में मौजूद नहीं है। विजय हजारे ट्रॉफी के लिए उनको भेजना विस्तृत रिहैबिलिटेशन प्लान का हिस्सा था। गौरतलब है कि पिछले साल के अंत में इंग्लैंड के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज की शुरुआत के बाद से शमी चोट की वजह से मैदान से दूर थे।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी