आज अपने जन्मदिन पर सचिन फैंस को देंगे सरप्राइज, जानिए क्या और कैसा होगा ये 'गिफ्ट'

सचिन हमेशा से अपना जन्मदिन कुछ खास अंदाज में मनाते आए हैं और इस बार भी उन्होंने अलग अंदाज अपनाया है।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Tue, 24 Apr 2018 10:43 AM (IST) Updated:Tue, 24 Apr 2018 11:45 AM (IST)
आज अपने जन्मदिन पर सचिन फैंस को देंगे सरप्राइज, जानिए क्या और कैसा होगा ये 'गिफ्ट'
आज अपने जन्मदिन पर सचिन फैंस को देंगे सरप्राइज, जानिए क्या और कैसा होगा ये 'गिफ्ट'

मुंबई, जेएनएन। दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर मंगलवार को 44 वर्ष के हो जाएंगे। क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन हमेशा से अपना जन्मदिन कुछ खास अंदाज में मनाते आए हैं और इस बार भी उन्होंने अलग अंदाज अपनाया है।

सचिन ने अपने प्रशंसकों को सरप्राइज देते हुए ट्वीट किया, ‘जन्मदिन से पहले आप सभी के लिए एक सरप्राइज। मैं 24 अप्रैल को दोपहर में अपने 100एमबी एप पर आप सभी के साथ लाइव चैटिंग के लिए मौजूद रहूंगा।’

Here's a small pre-birthday surprise for you all!! I'll be live chatting with you all on the afternoon of the 24th on my app #100MB. Stay tuned for updates and see you there.https://t.co/jIoKVw6rUp pic.twitter.com/NtECIBctgt

— Sachin Tendulkar (@sachin_rt) 23 अप्रैल 2018

इससे पहले सोमवार को एक किताब के अनावरण के दौरान सचिन ने केक काटा और पत्नी अंजलि को खिलाया।

वनडे से मिलेगी मदद 

इसी कार्यक्रम के दौरान भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने कहा, ‘इंग्लैंड दौरे पर शुरुआत में वनडे सीरीज खेलने से टीम को मदद मिलेगी और जब टेस्ट सीरीज शुरू होगी तो उससे पहले खिलाड़ी वहां के हालात से तालमेल बिठा लेंगे।’ भारतीय टीम जून में इंग्लैंड दौरे पर जाएगी जहां टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज खेलेगी।

उन्होंने कहा, ‘दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज में जो गलती हुई थी, उसे इंग्लैंड दौरे पर नहीं दोहराया जाएगा। खिलाड़ियों ने अफ्रीका में शानदार प्रदर्शन किया था जिसे देखते हुए एक कोच के तौर पर मुङो गर्व है।’ सीमित और टेस्ट दोनों प्रारूपों में खेलने वाले रोहित शर्मा ने कहा, ‘टीम इंग्लैंड में आक्रामक क्रिकेट खेलेगी। हमने दक्षिण अफ्रीका में काफी गलतियां कीं और पूरी कोशिश रहेगी कि इसमें सुधार किया जाए। सभी खिलाड़ियों से वहां अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी