'वो तो बैटिंग करते समय भी विकेट लेते थे...' सचिन ने रन आउट के किस्‍से पर उड़ाया पूर्व तेज गेंदबाज का मजाक

दरअसल SA20 लीग के लिए आकाश चोपड़ा और आरपी सिंह कमेंट्री कर रहे हैं। एक मैच के दौरान नॉन स्ट्राइकर पर रन आउट के मुद्दे को लेकर चर्चा कर रहे थे। आकाश चोपड़ा ने आरपी सिंह से सवाल किया कि कभी गेंदबाजी करते हुए बल्लेबाज को रन आउट किया है?

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 21 Jan 2023 11:08 AM (IST) Updated:Sat, 21 Jan 2023 11:08 AM (IST)
'वो तो बैटिंग करते समय भी विकेट लेते थे...' सचिन ने रन आउट के किस्‍से पर उड़ाया पूर्व तेज गेंदबाज का मजाक
सचिन तेंदुलकर ने आरपी सिंह पर किया कमेंट। फाइल फोटो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। सचिन तेंदुलकर की क्रिकेटिंग सेंस की लोग तारीफ नहीं करते थकते। सचिन जबतक मैदान में रहते थे, अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के पसीने छूट जाते थे। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आरपी सिंह के पसीने छुड़ा दिए हैं।

दरअसल, SA20 लीग के लिए आकाश चोपड़ा और आरपी सिंह कमेंट्री कर रहे हैं। एक मैच के दौरान नॉन स्ट्राइकर पर रन आउट के मुद्दे को लेकर चर्चा कर रहे थे। इस पर आकाश चोपड़ा ने आरपी सिंह से सवाल किया कि उन्होंने कभी गेंदबाजी करते हुए किसी बल्लेबाज को रन आउट किया है?

आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर सचिन से मांगी माफी

इस सवाल का जवाब देते हुए आरपी सिंह ने बताया कि ऐसा तो कभी नहीं हुआ, लेकिन एक बार बल्लेबाजी करते समय ऐसा जरूर हुआ। जब नॉन स्ट्राइकर पर खड़े सचिन तेंदुलकर रन आउट हो गए थे। इस पर आकाश चोपड़ा ने आरपी सिंह से माफी मांगने के लिए कहा तो आरपी सिंह ने कहा कि मैंने उसी वक्त सचिन से माफी मांगी थी।

Sorry again, @sachin_rt paji 🙏 https://t.co/HIslvQciKf

— Aakash Chopra (@cricketaakash) January 19, 2023

फनी अंदाज में सचिन ने किया रिप्लाई

इस किस्से को लेकर आरपी सिंह ने एक ट्विट किया। जिसमें लिखा की ‘पाजी अगेन सॉरी।’ इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए सचिन ने लिखा, “स्ट्रेट ड्राइव मेरा पसंदीदा शॉट है।” उन्होंने मजाकिया लहजे में आगे लिखा, “आरपी सिंह भाइया तो बैटिंग करते हुए भी विकेट ले लेते थे।”

For once, the straight drive wasn’t my favorite shot! @cricketaakash @rpsingh bhaiyya toh batting karte samay bhi wicket lete the!😜 https://t.co/azwZ1jf1eB

— Sachin Tendulkar (@sachin_rt) January 20, 2023

गौरतलब हो कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच रायपुर में दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा। भारत तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है। हैदराबाद में खेले गए मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 12 रन से हराया था। हालांकि, न्यूजीलैंड के निचले क्रम के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। इससे देखते हुए भारत अपनी गेंदबाजी में बदलाव कर सकता है।

यह भी पढ़ें- IND vs NZ Live Streaming : भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच दूसरे वनडे का लाइव प्रसारण व स्‍ट्रीमिंग जानें कैसे देखें

यह भी पढ़ें- IND vs NZ 2nd ODI : रायपुर पहली बार करेगा अंतरराष्ट्रीय मुकाबले की मेजबानी, भारत सीरीज में 1-0 से आगे

chat bot
आपका साथी