Road Safety World Series: जहीर खान, मुनफ व ओझा की अच्छी गेंदबाजी, नहीं चले ब्रायन लारा

Road Safety World Series वेस्टइंडीज की तरफ से शिवनारायण चंद्रपॉल ने 41 गेंदों पर 61 रन की सबसे बड़ी पारी खेली।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 07 Mar 2020 09:11 PM (IST) Updated:Sat, 07 Mar 2020 09:11 PM (IST)
Road Safety World Series: जहीर खान, मुनफ व ओझा की अच्छी गेंदबाजी, नहीं चले ब्रायन लारा
Road Safety World Series: जहीर खान, मुनफ व ओझा की अच्छी गेंदबाजी, नहीं चले ब्रायन लारा

नई दिल्ली, जेएनएन। Road Safety World Series: आम नागरिकों को रोड नियमों को प्रति जागरूक करने के मकसद के आयोजित की जा रही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स के गेंदबाजों ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स के सामने अच्छी गेंदबाजी की। इंडिया की तरफ से जहीर खान, मुनफ पटेल व प्रज्ञान ओझा ने अच्छी गेंदबाजी की, तो वहीं वेस्टइंडीज की तरफ से इस टीम के सबसे धाकड़ बल्लेबाज ब्रायन लारा के बल्ले से ज्यादा रन नहीं निकल पाया। 

इस मैच में इंडिया लीजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और वेस्टइंडीज ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 150 रन बनाए। इंडिया की तरफ से गेंदबाज जहीर खान, मुनफ पटेल व प्रज्ञान ओझा ने दो-दो विकेट लिए। तो वहीं इरफान पठान ने दो ओवर में 21 रन देकर एक विकेट लेने में सफलता हासिल की। युवराज सिंह को भी कप्तान सचिन तेंदुलकर ने गेंदबाजी का मौका दिया, लेकिन वो एक ओवर में दस रन देकर कोई भी विकेट लेने में सफल नहीं रहे। जहीर खान ने चार ओवर में 30 रन देकर दो विकेट लिए जबकि मुनफ ने चार ओवर में 24 रन दिए। वहीं प्रज्ञान ओझा ने चार ओवर में 27 रन लुटाए। मनप्रीत गोनी और साईराज बहुतुले को एक भी सफलता नहीं मिली। 

वेस्टइंडीज की तरफ से शिव नारायण चंद्रपॉल ने बेहतरीन पारी खेली और 41 गेंदों पर 6 चौके व 2 छक्कों की मदद से सबसे ज्यादा 61 रन बनाए। वहीं टीम के दूसरे ओपनर बल्लेबाज डेरेन गंगा ने भी 24 गेंदों पर 32 रन की पारी खेली। टीम के कप्तान ब्रायन लारा 15 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 17 रन बनाकर आउट हो गए। डेंजा हयान ने 12 जबकि टोनी बेस्ट ने 11 रन का योगदान दिया। वेस्टइंडीज ने 20 ओवर में 150 रन बनाकर इंडिया लीजेंड्स को जीत के लिए 151 रन का टारगेट दिया। 

chat bot
आपका साथी