आइसीसी की कार्रवाई के बाद ट्विटर पर कुछ ऐसे जडेजा ने बयां किया अपना दर्द

अपने दर्द को कुछ ऐसे बयां किया जडेजा ने।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Mon, 07 Aug 2017 05:47 PM (IST) Updated:Tue, 08 Aug 2017 03:27 PM (IST)
आइसीसी की कार्रवाई के बाद ट्विटर पर कुछ ऐसे जडेजा ने बयां किया अपना दर्द
आइसीसी की कार्रवाई के बाद ट्विटर पर कुछ ऐसे जडेजा ने बयां किया अपना दर्द

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा पर आइसीसी ने एक मैच का बैन लगा दिया जिसके बाद वो श्रीलंका के खिलाफ तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे। यही नहीं जडेजा पर मैच फीस का 50 फीसदी जुर्माना भी लगाया गया है। आइसीसी के इस फैसले के बाद जडेजा ने अपनी जुंबा से तो कुछ नहीं कहा लेकिन उन्होंने ट्विटर पर जो पोस्ट किया उससे जाहिर होता है कि वो क्या कहना चाहते हैं। 

जडेजा ने ट्विटर पर एक पोस्टर पोस्ट किया जिस पर लिखा है कि हम शरीफ क्या हुए पूरी दुनिया ही बदमाश हो गई। उनके इस पोस्ट से जाहिर होता है कि उनसे साथ जो कुछ भी हुआ उससे वो दुखी हैं। 

         pic.twitter.com/Qzxtn3cqrp

— Ravindrasinh jadeja (@imjadeja) August 7, 2017
आपको बता दें कि कोलंबो टेस्ट मैच के तीसरे दिन जब श्रीलंका की टीम दूसरी पारी में फॉलोऑन खेलने उतरी तो पारी के 58वें ओवर में जडेजा ने क्रीज पर मौजूद श्रीलंका के ओपनर बल्लेबाज करुणारत्ने पर अनावश्यक रूप से थ्रो किया जबकि वो रन लेने का प्रयास नहीं कर रहे थे। इसके बाद जडेजा को आइसीसी की धारा 2.2.8 के उल्लंघन का दोषी पाया गया। इसके तहत खतरनाक तरीके से किसी भी खिलाड़ी, खिलाड़ी के समर्थक, अंपायर या मैच रेफरी की ओर गेंद या कोई अन्य उपकरण जैसे पानी की बोतल आदि फेंकना गलत है। 
एक मैच के बैन के बाद भी जडेजा के खाते में 6 डिमेरिट प्वाइंट रहेंगे। अगर आगे 24 महीने में अगर इसकी संख्या 8 या उससे ज्यादा हो जाती है तो यह चार सस्पेंशन प्वाइंट में बदल जाएगा। यह चार निलंबन प्वाइंट दो टेस्ट या चार वनडे या चार टी 20 मैच पर प्रतिबंध के समान होते हैं। इनमें से जो भी खिलाड़ी पहले खेलेगा उससे उसे निलंबित किया जा सकता है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी