प्रिटी जिंटा भारत लौटीं, मामले में बीसीसीआइ सचिव के भी बयान दर्ज

प्रिटी जिंटा और नेस वाडिया विवाद में पुलिस ने शनिवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के सचिव संजय पटेल के बयान दर्ज किए। रविवार सुबह प्रीटी जिंटा भी अमेरीका से भारत लौट आई हैं और अब पुलिस उनसे भी मामले में पूछताछ कर सकती है। गौरतलब है कि नेस वाडिा पर उनकी पूर्व महिला मित्र और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रिटी जिंटा ने आइपीएल के एक मैच के दौरान दु‌र्व्यवहार का आरोप लगाया था।

By Edited By: Publish:Sun, 22 Jun 2014 12:00 PM (IST) Updated:Mon, 23 Jun 2014 09:00 AM (IST)
प्रिटी जिंटा भारत लौटीं, मामले में बीसीसीआइ सचिव के भी बयान दर्ज

मुंबई। प्रिटी जिंटा और नेस वाडिया विवाद में पुलिस ने शनिवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के सचिव संजय पटेल के बयान दर्ज किए। रविवार सुबह प्रीटी जिंटा भी अमेरिका से भारत लौट आई हैं और अब पुलिस उनसे भी मामले में पूछताछ कर सकती है। गौरतलब है कि नेस वाडिा पर उनकी पूर्व महिला मित्र और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रिटी जिंटा ने आइपीएल के एक मैच के दौरान दु‌र्व्यवहार का आरोप लगाया था।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त कृष्णा प्रकाश ने बताया, हमने बीसीसीआइ सचिव संजय पटेल के बयान दर्ज किए हैं। जिंटा ने उक्त घटना के बारे में अन्य लोगों के अलावा संजय से भी दु‌र्व्यवहार वाली घटना का जिक्र किया था, इसलिए उनके बयान दर्ज किए गए हैं।

इस बीच, पुलिस नेस के पिता नुस्ली वाडिया के सचिव को गैंगस्टर रवि पुजारी की ओर से धमकी भरे फोन मामले की भी जांच कर रही है। पुलिस का मानना है कि गैंगस्टर को सचिव का मोबाइल नंबर उपलब्ध कराने में किसी परिचित का हाथ है। बुधवार को धमकी देने के बाद पुजारी की ओर से मोबाइल पर संदेश भी भेजा गया था। इसके बाद से ही पुलिस की एक टुकड़ी लोवर परेल स्थित वाडिया इंटरनेशनल सेंटर के बाहर तैनात की गई है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी