बेसिक्स पर दिया ध्यान और मिल गया धौनी का विकेट: तांबे

चैंपियंस लीग टी-20 के पहले सेमीफाइनल के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज बल्लेबाजों को अपने फिरकी में उलझाने वाले राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज प्रवीण तांबे ने कहा कि मुझे खुशी है कि जब टीम को जरूरत थी तब मैंने अच्छा प्रदर्शन किया।

By Edited By: Publish:Sat, 05 Oct 2013 06:21 PM (IST) Updated:Sat, 05 Oct 2013 06:24 PM (IST)
बेसिक्स पर दिया ध्यान और मिल गया धौनी का विकेट: तांबे

जयपुर। चैंपियंस लीग टी-20 के पहले सेमीफाइनल के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज बल्लेबाजों को अपने फिरकी में उलझाने वाले राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज प्रवीण तांबे ने कहा कि मुझे खुशी है कि जब टीम को जरूरत थी तब मैंने अच्छा प्रदर्शन किया।

पढ़ें: सचिन के संन्यास के सवाल पर भावुक हुए लारा

मैं राहुल भाई और अपने कोच का आभारी हूं जिन्होंने मुझ पर विश्वास जताया। सेमीफाइनल मुकाबले में विपक्षी खिलाड़ियों के खिलाफ रणनीति बनाए जाने के सवाल पर तांबे ने कहा कि मैंने केवल बेसिक्स पर ध्यान दिया। मैंने सेमीफाइनल मुकाबले में कोई विशेष रणनीति नहीं अपनाई थी। मैंने धौनी के खिलाफ भी कोई अलग रणनीति नहीं अपनाई थी। मैंने सिर्फ उन्हें गेंद डाली और वह आउट हो गए।

पढ़ें: सैमी की अगुवाई में भारत दौरे पर आएगी कैरेबियाई टीम

चेन्नई सुपर किंग्स पर मिली जीत से उत्साहित प्रवीण तांबे ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि मेरी टीम दिल्ली भी पूरे विश्वास के साथ जाएगी, जहां खिताबी मुकाबला खेला जाना है। बता दें कि चैंपियंस लीग टी20 के सेमीफाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ तांबे ने चार ओवर में दस रन देकर तीन विकेट महत्वपूर्ण विकेट चटकाए थे। इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच मिला।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी