पेशावर ने पीएसएल के लिए एंडी फ्लॉवर को अनुबंधित किया

पेशावर फ्रेंचाइजी ने आगामी पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के लिए इंग्लैंड के पूर्व कोच एंडी फ्लॉवर को बल्लेबाजी सलाहकार तथा मेंटर के रूप में अनुबंधित किया है। यदि पेशावर की टीम इस महीने होने वाले प्लेयर्स ड्राफ्ट में इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन को खरीद लेती है तो 2013-14

By sanjay savernEdited By: Publish:Mon, 14 Dec 2015 03:55 PM (IST) Updated:Mon, 14 Dec 2015 03:58 PM (IST)
पेशावर ने पीएसएल के लिए एंडी फ्लॉवर को अनुबंधित किया

कराची। पेशावर फ्रेंचाइजी ने आगामी पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के लिए इंग्लैंड के पूर्व कोच एंडी फ्लॉवर को बल्लेबाजी सलाहकार तथा मेंटर के रूप में अनुबंधित किया है।
यदि पेशावर की टीम इस महीने होने वाले प्लेयर्स ड्राफ्ट में इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन को खरीद लेती है तो 2013-14 एशेज सीरीज के बाद पीटरसन और फ्लॉवर का पहली बार मिलन हो सकता है। फ्लॉवर ने उस वक्त एशेज सीरीज के बाद इंग्लैंड के मुख्य कोच के पद से इस्तीफा दे दिया था।
पीटरसन पहले ही कह चुके हैं कि वे पीएसएल में खेलना चाहते हैं। उन्होंने वीडियो संदेश के जरिए अपने इरादे जाहिर किए थे और पांच फ्रेंचाइजियों की इस ट्वेंटी-20 लीग में वे प्रमुख खिलाड़ियों में शामिल होंगे। पीएसएल का आयोजन अगले वर्ष फरवरी में दुबई और शारजाह में किया जाना है। पेशावर फ्रेंचाइजी पहले ही पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच मोहम्मद अकरम को अपना मुख्य कोच नियुक्त कर चुकी है।
इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने एशेज सीरीज की हार के बाद पीटरसन को टीम से बाहर कर दिया था। पीटरसन द्वारा फ्लॉवर के बारे में खुलकर बयानबाजी की थी। पीएसएल में टीमों की निगाहें पीटरसन के अलावा वेस्टइंडीज के क्रिस गेल और पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी को हासिल करने पर टिकी रहेंगी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी