पाकिस्तान ने 7 खिलाड़ियों को किया बाहर, बांग्लादेश के खिलाफ टी20 टीम की घोषणा

Pakistan T20 team annouonces बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान की 16 सदस्यीय टीम की घोषणा गुरुवार की गई।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Jan 2020 04:40 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jan 2020 04:40 PM (IST)
पाकिस्तान ने 7 खिलाड़ियों को किया बाहर, बांग्लादेश के खिलाफ टी20 टीम की घोषणा
पाकिस्तान ने 7 खिलाड़ियों को किया बाहर, बांग्लादेश के खिलाफ टी20 टीम की घोषणा

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम का एलान कर दिया है। तीन मैचों की घरेलू टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान की 16 सदस्यीय टीम की घोषणा गुरुवार की गई। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलने वाले 7 खिलाड़ियों के टीम से बाहर कर दिया गया है।

बांग्लादेश के खिलाफ इसी महीने तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए गुरुवार को पाकिस्तान की टीम का चयन किया गया। मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक ने सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम के नामों की घोषणा की। टीम में अनुभवी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक की वापसी हुई है। 

इस टीम में ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही टी20 लीग बिग बैश में शानदार प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज हारिस राउफ को जगह दी गई है। वहीं फखर जमां और मोहम्मद आमिर जैसे बड़े खिलाड़ियों को बाहर कर दिया गया है। आमिर का नाम सबसे चौंकाने वाला है क्योंकि पिछले दिनों टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेकर उन्होंने पाकिस्तान की तरफ से लिमिटेड ओवर क्रिकेट पर ध्यान लगाने की बात कही थी।

पाकिस्तान की टी20 टीम

बाबर आजम (कप्तान), एहसान अली, इमाद बट्ट, हासिल राउफ, इफ्तखार अहमद, इमाद वसीम, खुर्शीद शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान, मुसा खान, शादाब खान, शहीन शाह आफरीदी, शोएब मलिक, उमान कादिर

Pakistan squad for Bangladesh T20Is named

MORE: https://t.co/qp1JTrXISa" rel="nofollow #PAKvBAN pic.twitter.com/a2TrVepSc2— Pakistan Cricket (@TheRealPCB) January 16, 2020

टीम से निकाले गए खिलाड़ी

आसिफ अली, फखर जमां, हारिस सोहैल, इमाम उल हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद इरफान और वहाब रियाज

बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान के साथ तीन टी20, दो टेस्ट और एकमात्र वनडे मैच खेलने पर राजी हो गया है। यह मुकाबले तीन अलग अलग महीनों में खेले जाने का प्रस्ताव है। जनवरी से अप्रैल के बीच यह मुकाबले खेले जाएंगे। लाहौर में 24 से 27 जनवरी के बीच तीन टी20 मुकाबले खेले जाएंगे।

chat bot
आपका साथी