पाक की वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज इस वर्ष श्रीलंका में संभव नहीं

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज इस वर्ष श्रीलंका में करवाना संभव नहीं हो पाएगी और इसके संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में ही कराए जाने की संभावना है। पीसीबी के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा, 'वेस्टइंडीज के खिलाफ इस सीरीज को इस वर्ष श्रीलंका या बांग्लादेश

By sanjay savernEdited By: Publish:Sun, 29 May 2016 05:59 PM (IST) Updated:Sun, 29 May 2016 06:07 PM (IST)
पाक की वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज इस वर्ष श्रीलंका में संभव नहीं

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज इस वर्ष श्रीलंका में करवाना संभव नहीं हो पाएगी और इसके संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में ही कराए जाने की संभावना है।
पीसीबी के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा, 'वेस्टइंडीज के खिलाफ इस सीरीज को इस वर्ष श्रीलंका या बांग्लादेश में करवा पाना संभव नहीं हो पाएगा। यूएई में सीरीज कराना हमारे लिए बहुत महंगा साबित हो रहा है, लेकिन हमारे पास इस वर्ष कोई अन्य विकल्प नजर नहीं आ रहा है। श्रीलंका और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड्स से हमारी बात हुई, लेकिन वे इस वर्ष हमें अपनी घरेलू सीरीज उनके यहां कराने में हिचकिचाहट दिखा रहे हैं। बांग्लादेश में इस वक्त यह सीरीज करना उचित नहीं है, जबकि श्रीलंका में सितंबर-अक्टूबर में मुख्य केंद्रों पर वर्षा होती है। इसके चलते अब पीसीबी के पास सिर्फ यूएई का ही विकल्प बचता है। वैसे हम आगामी सीरीज के लिए अन्य विकल्प भी तलाश रहे हैं।
वेस्टइंडीज को दो या तीन टेस्ट, पांच वनडे और टी-20 मैच खेलने है। अबु बाधी में पिंक गेंद से डे-नाइट टेस्ट मैच खेला जाना है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी