इधर पीएसएल स्थगित हुआ उधर इस्तीफों का दौर शुरू

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड [पीसीबी] की बहुप्रचारित टी-20 टूर्नामेंट पीएसएल के स्थगित होने के साथ ही इससे जुड़े शीर्ष अधिकारियों का इस्तीफा देने का सिलसिला शुरू हो गया है। अब तक इससे जुड़े दो अधिकारियों ने अपना पद से इस्तीफा दे दिया है।

By Edited By: Publish:Sat, 16 Feb 2013 12:29 PM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2013 12:29 PM (IST)
इधर पीएसएल स्थगित हुआ उधर इस्तीफों का दौर शुरू

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड [पीसीबी] की बहुप्रचारित टी-20 टूर्नामेंट पीएसएल के स्थगित होने के साथ ही इससे जुड़े शीर्ष अधिकारियों का इस्तीफा देने का सिलसिला शुरू हो गया है। अब तक इससे जुड़े दो अधिकारियों ने अपना पद से इस्तीफा दे दिया है।

बोर्ड के जुड़े सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान सुपर लीग [पीएसएल] के कामर्शियल आपरेशंस के प्रमुख खुर्रम मलिक ने कल ही अपना इस्तीफा भेज दिया है। उनके इस्तीफे से दो दिन पूर्व ही पीसीबी ने पीएसएल के एमडी सरवर सलमान बट का इस्तीफा मंजूर किया था। बट ने 26 मार्च से सात अप्रैल तक चलने वाले पहले पीएसएल के स्थगित किए जाने के कुछ दिन बाद अपना इस्तीफा भेज दिया था। इन इस्तीफों के पीछे टूर्नामेंट को स्थगित किए जाना माना जा रहा है। लेकिन मलिक का कहना है कि उन्होंने निजी कारणों से इस्तीफा दिया है। पीसीबी ने पूर्व कप्तान जावेद मियादाद को पीएसएल का कार्यवाहक एमडी नियुक्त किया है।

दूसरी ओर पीएसएल के बारे में पीसीबी प्रमुख जका अशरफ ने कहा कि पीएसएल उचित समय पर शुरू होगा। पीएसएल के स्थगित करने के पीछे पीसीबी का हित जुड़ा हुआ है और यह सबसे अच्छे फैसलों में से एक है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी