टीम इंडिया की जीत बेदाग

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले साल मोहाली में खेले गए विश्व कप सेमीफाइनल मैच के फिक्स होने की रिपोर्ट के बारे में कहा कि इस तरह के खुलासे भारतीय टीम से जीत का श्रेय नहीं छीन सकते।

By Edited By: Publish:Mon, 12 Mar 2012 07:21 PM (IST) Updated:Mon, 12 Mar 2012 07:21 PM (IST)
टीम इंडिया की जीत बेदाग

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले साल मोहाली में खेले गए विश्व कप सेमीफाइनल मैच के फिक्स होने की रिपोर्ट के बारे में कहा कि इस तरह के खुलासे भारतीय टीम से जीत का श्रेय नहीं छीन सकते।

गांगुली ने कहा, मैं इस बारे में [मैच फिक्सिंग की रिपोर्ट] ज्यादा नहीं जानता लेकिन भारत से जीत का श्रेय कोई नहीं छीन सकता। ब्रिटेन के एक समाचार पत्र ने दावा किया है कि सेमीफाइनल मैच फिक्स था और सटोरियों ने इसके लिए भारतीय अभिनेत्री का सहारा लिया था। गांगुली ने बांग्लादेश में चल रहे एशिया कप में भारत को खिताब का प्रबल दावेदार भी बताया। उन्होंने कहा, भारतीय टीम अभी संतुलित है। यह अलग बात है कि उसे हाल में अधिक हार झेलनी पड़ी लेकिन वह बाकी टीमों से संतुलित दिखती है। श्रीलंका भी अच्छा खेल रहा है लेकिन पाकिस्तान लगातार एक जैसा प्रदर्शन नहीं कर पा रहा है।

दूसरी तरफ, बीसीसीआई उपाध्यक्ष और आईपीएल अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा, अखबार कुछ भी छाप सकते हैं। हमें जब तक आईसीसी या किसी एजेंसी से कुछ ठोस जानकारी नहीं मिलती है, मुझे नहीं लगता कि इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करना उचित होगा। उन्होंने कहा, हमें आईसीसी से कुछ नहीं मिला है। किसी पुलिस एजेंसी से भी कोई जानकारी नहीं मिली है। हम मीडिया रपटों पर टिप्पणी नहीं कर सकते।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी