दाऊद और छोटा शकील से संबंध नहीं : चंदीला

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली । आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में आरोपी राजस्थान रॉयल्स टीम के पूर्व क्रिकेटर अजीत चंदीला ने अंडरव‌र्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील से संबंध होने से इन्कार किया है।

By Edited By: Publish:Mon, 26 Aug 2013 10:43 PM (IST) Updated:Mon, 26 Aug 2013 11:02 PM (IST)
दाऊद और छोटा शकील से संबंध नहीं : चंदीला

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली । आइपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में आरोपी राजस्थान रॉयल्स टीम के पूर्व क्रिकेटर अजीत चंदीला ने अंडरव‌र्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील से संबंध होने से इन्कार किया है। सोमवार को पटियाला हाउस कोर्ट में विशेष जज धर्मेश शर्मा के समक्ष चंदीला ने कहा कि इस मामले में उसे झूठा फंसाया गया। मामले की अगली सुनवाई 30 अगस्त को होगी।

अपनी जमानत याचिका पर चंदीला ने अधिवक्ता राकेश कुमार के माध्यम से कहा कि फिक्सिंग में आरोपी दो अन्य खिलाड़ियों श्रीसंत व अंकित चव्हाण को जमानत मिल चुकी है। उसे भी समानता के आधार पर जमानत दी जानी चाहिए। उस पर गलत तरीके से मकोका (महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून) लगाया गया ताकि केस से जुड़े हाईप्रोफाइल लोगों को जमानत न मिल सके। दिल्ली पुलिस यह साबित करने में नाकाम रही थी कि मकोका क्यों लगाया गया? इस आधार पर 18 आरोपियों को जमानत मिल गई थी। अदालत ने मामले में गिरफ्तार सटोरियों की जमानत याचिकाओं पर भी सुनवाई की।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी