कुछ इस तरह से रांची की गलियों में घूम रहे धौनी, पुलिस परेशान

भारतीय कप्तान एमएस धौनी का बेफिक्र अंदाज स्थानीय पुलिस के लिए परेशानी का सबब बन गया है। धौनी का बाइक प्रेम किसी से छिपा नहीं है और वह लगभग रोज सुबह अपनी बाइक से शहर का चक्कर लगाने निकल जा रहे हैं। स्थानीय पुलिस ने भारतीय कप्तान की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर करते हुए उनके परिवार वालों से धौनी के कार्यक्रम की पूर्व सूचना उन्हें देने का अनुरोध किया है।

By Edited By: Publish:Tue, 17 Sep 2013 02:34 PM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2013 07:27 PM (IST)
कुछ इस तरह से रांची की गलियों में घूम रहे धौनी, पुलिस परेशान

रांची। भारतीय कप्तान एमएस धौनी का बेफिक्र अंदाज स्थानीय पुलिस के लिए परेशानी का सबब बन गया है। धौनी का बाइक प्रेम किसी से छिपा नहीं है और वह लगभग रोज सुबह अपनी बाइक से शहर का चक्कर लगाने निकल जा रहे हैं। स्थानीय पुलिस ने भारतीय कप्तान की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर करते हुए उनके परिवार वालों से धौनी के कार्यक्रम की पूर्व सूचना उन्हें देने का अनुरोध किया है।

पढ़ें: झूम उठेगा रांची, जब उनका 'राजकुमार' वहां खेलेगा पहला टी20

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक साकेत कुमार सिंह ने कहा, 'वह बाइक चला सकते हैं, लेकिन हमने उनके परिवार से अनुरोध किया है कि वे हमें उनके बाहर जाने की पूर्व सूचना अवश्य दें ताकि आवश्यक पुलिस सुरक्षा प्रदान की जा सके।' युवा फुटबॉलरों और तीरंदाजों की ट्रेनिंग देखने के लिए धौनी पिछले कुछ दिनों से लगातार हेलमेट लगाकर अपनी बाइक से अकेले स्थानीय स्टेडियम में पहुंच रहे हैं। रांची में चैंपियंस लीग क्रिकेट का पहला टी-20 मैच 22 सितंबर को धौनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स और टाइटंस के बीच खेला जाएगा। शहर में टूर्नामेंट का आखिरी मैच 28 सितंबर को खेला जाएगा और तब तक स्थानीय पुलिस धौनी की सुरक्षा को लेकर सतर्क रहना होगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी