भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धौनी ने कहा- हत्या से भी बड़ा अपराध है मैच फिक्सिंग

महेंद्र सिंह धौनी हॉट स्टार के डॉक्यू ड्रामा रोर ऑफ द लॉयन में दिखाई देंगे। इस डॉक्यू ड्रामा में महेंद्र सिंह धौनी कई राज खोलते हुए नजर आएंगे।

By TaniskEdited By: Publish:Mon, 11 Mar 2019 02:27 PM (IST) Updated:Mon, 11 Mar 2019 02:27 PM (IST)
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धौनी ने कहा- हत्या से भी बड़ा अपराध है मैच फिक्सिंग
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धौनी ने कहा- हत्या से भी बड़ा अपराध है मैच फिक्सिंग

नई दिल्ली, एजेंसी। टीम इंडिया को 2011 में विश्व कप जितवाने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धौनी हॉट स्टार के डॉक्यू ड्रामा 'रोर ऑफ द लॉयन' में दिखाई देंगे। इस डॉक्यू ड्रामा में महेंद्र सिंह धौनी कई राज खोलते हुए नजर आएंगे। भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने इस डाक्यूमेंटरी में कहा कि उनके लिए सबसे बड़ा अपराध हत्या करना नहीं बल्कि मैच फिक्सिंग करना होगा।

बता दें कि यह डाक्यूमेंटरी चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की पिछले साल आइपीएल में वापसी पर केंद्रित है। धौनी इस आइपीएल टीम के कप्तान हैं। इस डाक्यूमेंटरी के 45 सेकेंड का ट्रेलर रिलीज हुआ है। धौनी इस ट्रेलर में कहा, 'टीम इसमें (मैच फिक्सिंग) में शामिल थी, मुझ पर भी आरोप लगा था। यह हम सभी के लिये कठिन दौर था। वापसी करना भावुक क्षण था और मैंने हमेशा ही कहा है, जिस चीज से आपकी मौत नहीं होती, वो आपको मजबूत बनाती है।

यह डाक्यूमेंटरी 20 मार्च से हाटस्टार पर दिखायी जाएगी। धौनी ने 2018 में चेन्नई फ्रेंचाइजी की अगुवाई करते हुए तीसरा आईपीएल खिताब दिलाया और टूर्नामेंट में शानदार वापसी की। टीम पर 2013 स्पाट फिक्सिंग प्रकरण में इसके प्रबंधन की भूमिका के लिये दो साल का प्रतिबंध लगा था।

बता दें कि इस साल आइपीएल 2019 (IPL 2019) का आगाज 23 मार्च से होने वाला है।आइपीएल  के दो सप्ताह के कार्यक्रम का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। पहला मुकाबला मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स व रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। ये मुकाबला चेन्नई में ही खेला जाएगा। यह फैसला लोकसभा चुनाव के मद्देनजर लिया गया है। फिलाहाल शुरुआती दो सप्ताह के लिए मैच की तारीखों का एलान किया गया है। आगे के कार्यक्रम की घोषणा जल्द की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी