दक्षिण अफ्रीका को झटका, इस गेंदबाज का चौथे वनडे में खेलना संदिग्ध

दक्षिण अफ्रीका को भारत के खिलाफ चेन्नई में 22 अक्टूबर को होने वाले चौथे वनडे में झटका लग सकता है, क्योंकि उसके प्रमुख तेज गेंदबाज मोर्ने मॉर्केल का फिटनेस समस्या के चलते इस मैच में खेलना संदिग्ध हो गया है।

By sanjay savernEdited By: Publish:Mon, 19 Oct 2015 03:40 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2015 08:22 AM (IST)
दक्षिण अफ्रीका को झटका, इस गेंदबाज का चौथे वनडे में खेलना संदिग्ध

राजकोट।दक्षिण अफ्रीका को भारत के खिलाफ चेन्नई में 22 अक्टूबर को होने वाले चौथे वनडे में झटका लग सकता है, क्योंकि उसके प्रमुख तेज गेंदबाज मोर्ने मॉर्केल का फिटनेस समस्या के चलते इस मैच में खेलना संदिग्ध हो गया है।

मॉर्केल ने तीसरे वनडे में चार विकेट लेते हुए दक्षिण अफ्रीका को 18 रनों से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था। मॉर्केल ने कहा- मैं अपनी फिटनेस को लेकर चिंतित हूं, छठें ओवर की चौथी गेंद करते वक्त मेरी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। लेकिन मुझे लगता है कि हमारी मेडिकल टीम मुझे दो दिनों में फिट कर लेगी। वैसे मैं अगला मैच खेल भी सकता हूं।

भारत-दक्षिण अफ्रीका अगला मैच चेन्नई में होगा, जहां मौसम और ज्यादा गर्म होने की आशंका है। मॉर्केल ने कहा- मेरे लिए यह सिर्फ मैच फिटनेस की बात है। हमारे लिए यह अच्छा रहा कि हमने इस मैच में शाम को गेंदबाजी की इससे थोड़ा सहारा मिला। इस दौरान पहली पारी के समान गर्मी नहीं थी, लेकिन क्वालिटी बल्लेबाजी लाइन-अप के खिलाफ आपको संघर्ष करना होता है।

मॉर्केल ने 39 रनों पर 4 विकेट लिए, जिनमें विराट कोहली (77) का कीमती विकेट शामिल था। उन्होंने कोहली और अजिंक्य रहाणे को लगातार गेंदों पर शामिल किया। उन्होंने महेंद्र सिंह धौनी का शिकार भी किया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी