2015 विश्व कप तक के लिए मिस्बाह को ही पाक टीम की कमान

बेशक शाहिद आफरीदी को 2015 विश्व कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कमान सौंपने की चर्चाएं हवा में हैं लेकिन ताजा खबरों के मुताबिक मौजूदा कप्तान मिस्बाह-उल-हक ही विश्व कप में पाकिस्तान की कप्तानी करते रहेंगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के सूत्रों की मानें तो मिस्बाह को कप्तानी से हटाने को लेकर सभी खबरें बेबुनियाद है

By Edited By: Publish:Sat, 12 Apr 2014 03:51 PM (IST) Updated:Sat, 12 Apr 2014 06:38 PM (IST)
2015 विश्व कप तक के लिए मिस्बाह को ही पाक टीम की कमान

कराची। बेशक शाहिद आफरीदी को 2015 विश्व कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कमान सौंपने की चर्चाएं हवा में हैं लेकिन ताजा खबरों के मुताबिक मौजूदा कप्तान मिस्बाह-उल-हक ही विश्व कप में पाकिस्तान की कप्तानी करते रहेंगे।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के सूत्रों की मानें तो मिस्बाह को कप्तानी से हटाने को लेकर सभी खबरें बेबुनियाद हैं। इस सूत्र के मुताबिक बोर्ड में एक ऐसा पक्ष जरूर है जो आफरीदी को कप्तान बनाने के पक्ष में है लेकिन फिलहाल ये टी20 टीम के लिए ही चर्चा है क्योंकि मोहम्मद हफीज कप्तानी छोड़ चुके हैं, वहीं पीसीबी अध्यक्ष नजम सेठी ने वनडे टीम के कप्तान में बदलाव की इजाजत नहीं दी है। इसके लिए पीसीबी अध्यक्ष ने कोच मोइन खान को भी संदेश दे दिया है कि वनडे टीम की कप्तानी के बारे में नहीं बल्कि टी20 टीम के नए कप्तान के बारे में विचार किया जाए।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी