टी -20 विश्व कप के लिए इन दो दिग्गजों की श्रीलंका टीम में हुई वापसी

श्रीलंकाई टी-20 टीम के कप्तान लसिथ मलिंगा और उपकप्तान एंजेलो मैथ्यूज की एशिया कप और टी-20 विश्व कप के लिए श्रीलंकाई टीम में वापसी हुई है। बाएं हाथ के स्पिनर रंगना हैराथ और तेज गेंदबाज नुवान कुलसेकरा की भी 15 सदस्यीय टीम में वापसी हुई। मलिंगा टीम की कमान संभालेंगे।

By sanjay savernEdited By: Publish:Thu, 18 Feb 2016 03:11 PM (IST) Updated:Thu, 18 Feb 2016 03:33 PM (IST)
टी -20 विश्व कप के लिए इन दो दिग्गजों की श्रीलंका टीम में हुई वापसी

कोलंबो। श्रीलंकाई टी-20 टीम के कप्तान लसिथ मलिंगा और उपकप्तान एंजेलो मैथ्यूज की एशिया कप और टी-20 विश्व कप के लिए श्रीलंकाई टीम में वापसी हुई है। बाएं हाथ के स्पिनर रंगना हैराथ और तेज गेंदबाज नुवान कुलसेकरा की भी 15 सदस्यीय टीम में वापसी हुई। मलिंगा टीम की कमान संभालेंगे।

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले 22 वर्षीय कसून रजिथा को टीम में जगह नहीं मिल पाई। मलिंगा, मैथ्यूज, शेहान जयसूर्या, हैराथ और कुलसेकरा की टीम में वापसी हुई। दिलहारा फर्नांडो, सीकुगे प्रसन्ना, दानुष्का गुणतिलका, असेला गुणरत्ने, कसून रजिथा और बिनुरा फर्नांडो को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया।

मलिंगा की अगुआई में ही श्रीलंका ने 2014 में ढाका में भारत को हराकर पहली बार टी-20 विश्व कप खिताब जीता था। इस बार टी-20 विश्व कप में श्रीलंका को सुपर 10 ग्रुप 1 में दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और एक क्वालीफायर टीम के साथ रखा गया है।

टीम : लसिथ मलिंगा (कप्तान), एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चांदीमल, तिलकरत्ने दिलशान, निरोशान डिकवेला, शेहान जयसूर्या, मिलिंदा सिरिवर्दाना, दसून शनाका, चमारा कापूगेडरा, नुवान कुलसेकरा, दुषमंथा चमीरा, थिसारा परेरा, सचित्र सेनानायके, रंगना हैराथ, जेफ्री वेंडारसे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी