आइसीसी और बीसीसीआइ से कोहली की शिकायत

भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान विराट कोहली द्वारा भारतीय पत्रकार को अपशब्द कहने का मामला गरमाता जा रहा है। टीम प्रबंधन ने विवाद को रोकने का प्रयास किया है, लेकिन वे सफल नहीं हो रहे हैं। इस मामले की शिकायत आइसीसी और बीसीसीआइ से की गई है। बीसीसीआइ सचिव अनुराग

By sanjay savernEdited By: Publish:Thu, 05 Mar 2015 09:54 AM (IST) Updated:Thu, 05 Mar 2015 11:43 AM (IST)
आइसीसी और बीसीसीआइ से कोहली की शिकायत

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान विराट कोहली द्वारा भारतीय पत्रकार को अपशब्द कहने का मामला गरमाता जा रहा है। टीम प्रबंधन ने विवाद को रोकने का प्रयास किया है, लेकिन वे सफल नहीं हो रहे हैं। इस मामले की शिकायत आइसीसी और बीसीसीआइ से की गई है। बीसीसीआइ सचिव अनुराग ठाकुर ने कहा कि यह मामला गलतफहमी का नतीजा था और इस मुद्दे को तुरंत खत्म कर देना चाहिए जिससे कि टीम विश्व कप पर ध्यान केंद्रित कर सके।

अनुराग ने कहा, 'कोहली स्पष्टीकरण दे चुका है। भारत के लिए मौजूदा विश्व कप काफी महत्वपूर्ण है। हमें इन सब मुद्दों को खत्म करने की जरूरत है और अप्रत्यक्ष तौर पर वह कह चुका है कि उसने स्थिति को गलत समझा। भविष्य में इस तरह की घटनाओं से बचा जाना चाहिए।' वहीं, टीम प्रबंधन ने भी बयान जारी करके कहा कि गलतफहमी की वजह से यह घटना हुई और किसी तरह के अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं किया गया। विराट ने संबंधित व्यक्ति से तुरंत बात की और यह मामला खत्म हो गया।

हालांकि कोहली ने जिस पत्रकार के साथ बदसलूकी की उसके नियोक्ता ने आइसीसी और बीसीसीआइ से शिकायत की है। बीसीसीआइ अध्यक्ष जगमोहन डालमिया को पत्र लिखकर इस मामले पर गौर करने को कहा गया है। संबंधित पत्रकार ने आइसीसी को इस घटना की जानकारी दी है। यह भी देखा जा रहा है कि कोहली ने ऐसा करके ऑस्ट्रेलिया का कोई कानून तोड़ा है या नहीं। गौरतलब है कि कोहली ने शुक्रवार को वाका में वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले से पूर्व मंगलवार को पर्थ में अभ्यास सत्र के बाद अचानक अपना आपा खो दिया और एक पत्रकार को अपशब्द कहे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी