इस क्रिकेटर ने फिर किया झगड़ा, इस बार साथी खिलाड़ी से!

बेशक वो मैदान पर भारतीय टीम के खिलाफ धूम मचा रहे हों लेकिन मैदान के बाहर न्यूजीलैंड के दो खिलाड़ी गलत बातों को लेकर चर्चा में हैं। इन दो खिलाड़ियों में एक खिलाड़ी ऐसा है जिसका शराब, झगड़े, मारपीट और विवादों से पुराना नाता रहा है। ये खिलाड़ी हैं ऑलराउंडर जेसी रायडर। खबरों के मुताबिक रायडर और कीवी खिलाड़ी ड

By Edited By: Publish:Mon, 10 Feb 2014 03:41 PM (IST) Updated:Mon, 10 Feb 2014 03:43 PM (IST)
इस क्रिकेटर ने फिर किया झगड़ा, इस बार साथी खिलाड़ी से!

ऑकलैंड। बेशक वो मैदान पर भारतीय टीम के खिलाफ धूम मचा रहे हों लेकिन मैदान के बाहर न्यूजीलैंड के दो खिलाड़ी गलत बातों को लेकर चर्चा में हैं। इन दो खिलाड़ियों में एक खिलाड़ी ऐसा है जिसका शराब, झगड़े, मारपीट और विवादों से पुराना नाता रहा है। ये खिलाड़ी हैं ऑलराउंडर जेसी रायडर। खबरों के मुताबिक रायडर और कीवी खिलाड़ी डग ब्रेसवेल के बीच ऑकलैंड स्थित एक बार में झगड़ा हुआ है, जिसकी अब जांच की जा रही है।

'डोमिनियन पोस्ट' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक राडयर और ब्रेसवेल के बीच एक बार में झगड़ा हुआ जिसके बाद उनके हाथ में चोट भी आई है। गौरतलब है कि दोनों खिलाड़ी टेस्ट टीम का हिस्सा तो नहीं थे लेकिन उनको टेस्ट टीम के साथ रखा गया था ताकि वे कुछ खिलाड़ियों के कवर के तौर पर मौजूद रहें। फिलहाल न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड इस मामले में चुप्पी साधे हुए है। कीवी टीम के सुरक्षा प्रबंधक सैम डिकेसन फिलहाल मामले की कड़ियों को जोड़ने में लगे हैं और जांच के बाद ही पूरी तस्वीर साफ हो पाएगी कि बार के अंदर आखिर हुआ क्या। गौरतलब है कि पिछले साल जेसी रायडर वेलिंग्टन स्थित एक बार के बाहर भी झगड़े में घायल हुए थे जिसके बाद वह कोमा तक में चले गए थे और उन्हें अपने क्रिकेट करियर में प्रतिबंध का भी सामना करना पड़ा है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी