कामरान और इशांत ने भुलाए मतभेद

बेंगलूर में पहले टी-20 मैच के दौरान बहस करने वाले पाकिस्तानी बल्लेबाज कामरान अकमल और भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने अपने मतभेद भुला दिए हैं। पाकिस्तानी के अखबार द एक्सप्रेस ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि दोनों में अब दोस्ती हो गई है।

By Edited By: Publish:Fri, 28 Dec 2012 11:22 AM (IST) Updated:Fri, 28 Dec 2012 11:22 AM (IST)
कामरान और इशांत ने भुलाए मतभेद

कराची। बेंगलूर में पहले टी-20 मैच के दौरान बहस करने वाले पाकिस्तानी बल्लेबाज कामरान अकमल और भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने अपने मतभेद भुला दिए हैं। पाकिस्तानी के अखबार द एक्सप्रेस ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि दोनों में अब दोस्ती हो गई है।

अखबार ने अपनी रिपोर्ट में कहा, मैच के बाद इशांत पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में गए। उन्होंने कामरान से पंजाबी जुबान में पूछा पाजी त्वानु की हो गया सी (भाई आपको क्या हो गया था)। इशांत ने इसके बाद कामरान से कहा कि उन्होंने बहस के दौरान अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं किया था। रिपोर्ट के अनुसार, इसके बाद कुछ सीनियर खिलाड़ी आए और दोनों खिलाडि़यों के बीच मतभेदों को सुलझाया। दोनों ने अब उस घटना को भुला लिया है।

अखबार ने कहा कि जब दोनों टीमें बेंगलूर से अहमदाबाद के लिए चार्टर्ड प्लेन से गईं तो कामरान और इशांत को आपस में हंसी मजाक करते हुए देखा गया। बाद में दोनों देश के कुछ खिलाडि़यों ने डिनर भी एक साथ किया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी