Sohail vs Irfan : इन्हें अटेंशन चाहिए नजरअंदाज करिए... इरफान पठान ने बंद कर दिया पाकिस्तानी गेंदबाज का मुंह

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज सोहेल खान ने नादिर अली के पॉडकास्ट पर उमरान मलिक को लेकर एक अजीबो-गरीब टिप्पणी की थी। सोहेल ने कहा उमरान एक होनहार प्रतिभाशाली गेंदबाज है लेकिन पाकिस्तान के घरेलू मैदान में उसके जैसे गेंदबाज बहुत आम हैं।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 05 Feb 2023 11:52 AM (IST) Updated:Sun, 05 Feb 2023 11:52 AM (IST)
Sohail vs Irfan : इन्हें अटेंशन चाहिए नजरअंदाज करिए... इरफान पठान ने बंद कर दिया पाकिस्तानी गेंदबाज का मुंह
भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान। फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने कुछ दिनों पहले उमरान मलिक पर टिप्पणी की थी। इस पर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने जवाब दिया है। पठान ने एक ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा कि ऐसे लोग अटेंशन पाना चाहते हैं। इन्हें नजरअंदाज किया जाना चाहिए।

गौरतलब हो कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज सोहेल खान ने नादिर अली के पॉडकास्ट पर उमरान मलिक को लेकर एक अजीबो-गरीब टिप्पणी की थी। सोहेल ने कहा, "उमरान एक होनहार प्रतिभाशाली गेंदबाज है, लेकिन पाकिस्तान के घरेलू मैदान में 'उसके जैसे गेंदबाज' बहुत आम हैं।" इस पर एक रिटार्यड मेजर ने ट्वीट कर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद का स्टेमेंट याद दिलाया।

मियांदाद ने की थी इरफान पठान की आलोचना 

भारतीय सेना के रिटायर्ड मेजर गौरव अर्या ने ट्वीट करते हुए लिखा, "पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा उमरान मलिक जैसे हमारे डोमेस्टिक क्रिकेट में भरे पड़े हैं। जावेद मियांदाद ने इरफान पठान के बारे में भी कहा था। फिर इरफान ने पाकिस्तान में जाकर पाकिस्तान की टीम का बैंड बजा दिया था।" इस ट्वीट का जवाब देते हुए भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने कहा, "मेजर साहब ऐसे स्टेमेंट दे कर इन्हें अटेंशन चाहिए। इग्नोर मारिए।"

पाक टीम के लिए खौफ बने थे इरफान पठान

बता दें कि 2004 में जावेद मियांदाद ने इरफान पठान को लेकर कहा था कि इरफान पठान जैसे गेंदबाज पाकिस्तान की गलियों में मिलते हैं। इस पर पठान ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। बल्कि अपने प्रदर्शन से मियांदाद की बोलती बंद कर दी थी। इरफान ने 3 तीन टेस्ट मैच में 12 विकेट लेकर पाक टीम में अपना खौफ पैदा कर दिया था। उनकी स्विंग का सुल्तान कहा जाने लगा।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी तेज गेंदबाज के बिगड़े बोल, कहा- उमरान मलिक जैसे हमारे डोमेस्टिक क्रिकेट में बाहर पड़े हैं

यह भी पढ़ें- ACC Meeting: पाकिस्तान की जगह अब इस देश में हो सकता है Asia Cup का आयोजन, ACC की बैठक में लिया गया बड़ा फैसला

chat bot
आपका साथी