डू प्लेसिस की जगह जॉर्ज बेली पुणे टीम में हुए शामिल

राइजिंग पुणे सुपर जाइंट्स के बल्लेबाज फॉफ डू प्लेसिस के आइपीएल 9 से बाहर होने के बाद टीम में बल्लेबाज के तौर पर जॉर्ज बेली को शामिल किया गया है।

By sanjay savernEdited By: Publish:Mon, 02 May 2016 06:01 PM (IST) Updated:Mon, 02 May 2016 06:18 PM (IST)
डू प्लेसिस की जगह जॉर्ज बेली पुणे टीम में हुए शामिल

नई दिल्ली। राइजिंग पुणे सुपर जाइंट्स के बल्लेबाज फॉफ डू प्लेसिस के आइपीएल 9 से बाहर होने के बाद टीम में बल्लेबाज के तौर पर जॉर्ज बेली को शामिल किया गया है।

इस वर्ष आइपीएल में पदार्पण करने वाली पुणे की टीम को कई बड़े झटके लग चुके हैं। इस टीम के चार स्टार बल्लेबाज अब तक चोटिल होकर आइपीएल से बाहर हो चुके हैं। आस्ट्रेलिया के स्टीवन स्मिथ और मिचेल मार्श जबकि साउथ अफ्रीका के डू प्लेसिल और पूर्व इंग्लिश बल्लेबाज केविन पीटरसन बाहर होने वाले खिलाड़ियों की सूची में शामिल हैं। बेली से पहले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को भी पुणे टीम में शामिल किया गया था।

खिलाड़ियों के बाहर होने के बारे में पुणे टीम के चीफ एग्जक्यूटिव रघू अय्यर का कहना है कि टीम से चार बेहद अहम खिलाड़ी बाहर हो चुके हैं। बेली के बारे में उन्होंने कहा कि वो काफी अनुभवी हैं और इससे पहले के आइपीएल में वो शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं। ये टीम के लिए बेहद चुनौती भर समय है।

गौरतलब है कि जॉर्ड बेली आइपीएल सीजन 8 में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान थे। बेली इससे पहले आइपीएल से बाहर की गई टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी खेल चुके हैं।

chat bot
आपका साथी