भारत-पाक के बीच क्रिकेट सीरीज संभव पर अंतिम फैसला करेगी सरकार: राजीव शुक्ला

आइपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा है कि निकट भविष्य में भारत पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज कराने से इंकार नहीं किया जा सकता। आने वाले दिनों में दोनों देशों के बीच मैच हो सकते हैं, लेकिन इससे पहले केंद्र सरकार से बातचीत करनी होगी। सरकार का जो फैसला होगा,

By sanjay savernEdited By: Publish:Mon, 19 Oct 2015 05:55 PM (IST) Updated:Mon, 19 Oct 2015 06:03 PM (IST)
भारत-पाक के बीच क्रिकेट सीरीज संभव पर अंतिम फैसला करेगी सरकार: राजीव शुक्ला

ग्रेटर नोएडा। आइपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा है कि निकट भविष्य में भारत पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज कराने से इंकार नहीं किया जा सकता। आने वाले दिनों में दोनों देशों के बीच मैच हो सकते हैं, लेकिन इससे पहले केंद्र सरकार से बातचीत करनी होगी। सरकार का जो फैसला होगा, उसी हिसाब से बोर्ड कदम उठाएगा। दर्शक दोनों देशों के बीच क्रिकेट देखना चाहते हैं। यहीं कारण है कि जब दोनों देशों के बीच मैच खेला जाता है तो स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भर जाता है। मैच देखने के लिए टीवी पर दर्शक चिपक जाते हैं।


आइपीएल चेयरमैन ने मुंबई की घटना की नंदा करते हुए कहा कि खेल को राजनीति से दूर रखना चाहिए। उद्धव ठाकरे से वह अपील करते हैं कि वे शिव सैनिकों को रोके। इस तरह का व्यवहार निंदनिय है। इससे क्रिकेट को नुकसान पहुंचेगा। दोनों देशों के क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड चाहते हैं कि शीघ्र भारत-पाक के बीच मैच खेले जाए, लेकिन इसके लिए पहले केंद्र सरकार से बात करनी होगी। शीघ्र मैच आयोजित कराने के दिशा में पाकिस्तान क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से भी बातचीत चल रही है। उन्होंने कहा कि बीसीसीआइ अध्यक्ष शशांक मनोहर ही भारत-पाकिस्तान के बीच सीरीज कराए जाने पर फैसला करेंगे।


क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी