रीवा सोलंकी के साथ रवींद्र जडेजा की हुई सगाई, विवाह भी जल्द ही

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने आज सुबह रीवा सोलंकी के साथ सगाई कर ली। जडेजा के होटल 'जड्डूज फुड फील्ड' में दोनों के परिजनों और नजदीकी रिश्तेदारों तथा दोस्तों की उपस्थिति में यह समारोह हुआ।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Publish:Fri, 05 Feb 2016 01:30 PM (IST) Updated:Fri, 05 Feb 2016 03:02 PM (IST)
रीवा सोलंकी के साथ रवींद्र जडेजा की हुई सगाई, विवाह भी जल्द ही

राजकोट। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने आज सुबह रीवा सोलंकी के साथ सगाई कर ली। जडेजा के होटल 'जड्डूज फुड फील्ड' में दोनों के परिजनों और नजदीकी रिश्तेदारों तथा दोस्तों की उपस्थिति में यह समारोह हुआ।

भारतीय क्रिकेटरों में पिछले कुछ महीनों से शादी और सगाई का सिलसिला चल पड़ा है। हरभजन सिंह, रोहित शर्मा और वरूण एरोन शादी कर चुके हैं जबकि इरफान पठान भी एकाध सप्ताह के अंदर शादी करने वाले हैं। तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने भी सगाई कर ली है। अब इसी क्रम में जडेजा भी शामिल हो गए और उनकी सगाई हुई। उनकी शादी भी शीघ्र ही होने की संभावना है। लेकिन यह किसी भी हालत में ट्वेंटी-20 विश्व कप से पहले नहीं होगी।

भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की हुई सगाई, देखें तस्वीरें

दिल्ली से इंजीनियरिंग करने वाली रीवा इस वक्त यूपीएससी की तैयारी में जुटी है। राजकोट के सरिता विहार सोसायटी में रहने वाला सोलंकी परिवार मूल रूप से केशोद के बाला गांव का है। उनका सासण में फॉर्महाउस भी है। रिवाबा के चाचा हरीश सिंह सोलंकी राजकोट शहर कांग्रेस के महामंत्री है। सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एससीए) के सचिव निरंजन शाह भी इस समारोह में उपस्थित थे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी