भारतीय कप्तान विराट कोहली पेड़ पर बैठे आए नजर, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

विराट कोहली ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो पेड़ पर बैठे नजर आ रहे हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 28 Jul 2020 07:50 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jul 2020 07:50 PM (IST)
भारतीय कप्तान विराट कोहली पेड़ पर बैठे आए नजर, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर
भारतीय कप्तान विराट कोहली पेड़ पर बैठे आए नजर, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। कोविड 19 महामारी की वजह से क्रिकेट से दूर चल रहे ज्यादातर भारतीय क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और जमकर तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इनमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी शामिल हैं। विराट कोहली ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो पेड़ पर चढ़े हुए हैं। इस तस्वीर में विराट पेड़ की टहनी पर बैठे हैं और मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर पुरानी लग रही है जिसे उनके एक दोस्त ने खींची थी। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि एक वक्त था जब उन्हें पेड़ पर बैठना और कुछ वक्त आराम से समय बिताना पसंद था।  

Throwback to when you could just climb up a tree and chill 🤙😃 pic.twitter.com/WsEh1Av19m— Virat Kohli (@imVkohli) July 28, 2020

आपको बता दें कि विराट कोहली ने अपनी फिटनेस के बारे में कई राज भारतीय ओपनर बल्लेबाज मयंक शर्मा से बात करते हुए खोली। उन्होंने बताया कि वो पहले अपनी फिटनेस पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते थे, लेकिन साल 2012 में आइपीएल में किए गए खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें ऐसा लगा कि अब सबकुछ बदलने की जरूरत है। विराट ने बताया कि पहले उनसे सामने जो कुछ भी आ जाता था वो खा लेते थे। वो आइपीएल के दौरान 4-5 दिन में 40 टॉफियां खा लेते थे, लेकिन आइपीएल 2012 के बाद तस्वीर बदल गई। 

विराट कोहली के लिए इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड दौरा अच्छा नहीं बीता था और पूरे सीरीज के दौरान वो फॉर्म में बिल्कुल भी नहीं दिखे थे। खास तौर पर टेस्ट सीरीज के दौरान उनका प्रदर्शन काफी औसत दर्जे का रहा था। अब एक बार फिर से आइपीएल 2020 की तारीख की घोषणा हो गई है ऐसे में वो आरसीबी के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं। इसके अलावा भारतीय टीम अगले महीने से ट्रेनिंग कैंप में भी हिस्सा लेने वाली है। 

chat bot
आपका साथी