'घायल' मेहमानों को हल्के में नहीं लेगी टीम इंडिया

कोच्चि। भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली जीत के कारण गुरुवार से शुरू हो रही वनडे सीरीज में मेहमान टीम को कमजोर आंकना गलत होगा। भारत ने टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज की थी।

By Edited By: Publish:Wed, 20 Nov 2013 08:52 PM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2013 01:04 PM (IST)
'घायल' मेहमानों को हल्के में नहीं लेगी टीम इंडिया

कोच्चि। भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कहा कि वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली जीत के कारण गुरुवार से शुरू हो रही वनडे सीरीज में मेहमान टीम को कमजोर आंकना गलत होगा। भारत ने टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज की थी लेकिन धौनी ने कहा कि यह स्कोरलाइन हासिल करना आसान नहीं होगा और वनडे प्रारूप में वेस्टइंडीज के क्रिकेटर अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

धौनी ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि वेस्टइंडीज की टीम काफी अच्छी है। आप कह सकते हैं कि टेस्ट मैच तीसरे दिन ही खत्म हो गए और यह आसान था, लेकिन ऐसा नहीं था। ऐसे भी हालात थे जिसमें हम दबाव में थे और हमें साझेदारी बनानी पड़ी। यह आसान सीरीज नहीं थी जैसा कि स्कोरबोर्ड बता रहा था। वनडे में अलग टीम है और जहां तक 50-50 ओवरों की बात है तो वे इसमें अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि हम यह नहीं सोचे कि विपक्षी टीम अच्छा खेली या नहीं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में ज्यादातर मैच बड़े स्कोर वाले रहे थे। यह पूछने पर कि वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में इसी तरह के स्कोर देखे जा सकते हैं तो धौनी ने कहा कि इस समय इसकी भविष्यवाणी नहीं की जा सकती।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी