Ind vs SA: टीम इंडिया के सामने आए संजू के फैंस, सूर्या ने अपने स्टाइल में किया शांत, देखें वीडियो

Ind vs SA साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले T20I के लिए टीम इंडिया तिरूवनंतपुरम पहुंच गई है। इस दौरान टीम इंडिया का सामना वहां के लोकल हीरो संजू सैमसन के फैंस से हुआ तो सूर्या ने खास स्टाइल से उन्हें शांत कराया।

By Sameer ThakurEdited By: Publish:Tue, 27 Sep 2022 08:51 AM (IST) Updated:Tue, 27 Sep 2022 08:51 AM (IST)
Ind vs SA: टीम इंडिया के सामने आए संजू के फैंस, सूर्या ने अपने स्टाइल में किया शांत, देखें वीडियो
Ind vs SA: सूर्या ने खास तरीके से कराया संजू के फैंस को शांत (डिजाइन फोटो)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया का कारवां तिरूवनंतपुरम पहुंच गया है जहां 28 सितंबर से साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज शुरू होगी। वर्ल्ड कप से पहले टीम के लिए इसे आखिरी तैयारी के रूप में देखा जा रहा है। टीम इंडिया जब यहां पहुंची तो उनका सामना यहां के लोकल हीरो संजू सैमसन के फैंस से पड़ा जो इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। इतना ही नहीं फैंस ने संजू-संजू के नारे लगाए। इस बीच टीम इंडिया के मीडिल ऑर्डर बल्लेबाज और शानदार फॉर्म में चल रहे सूर्याकुमार यादव ने कुछ ऐसा किया जिसने संजू के फैंस का दिल जीत लिया।

दरअसल संजू सैमसन ने उन फैंस को अपना मोबाइल दिखाया जिसमें संजू सैमसन की तस्वीर थी। सूर्याकुमार के इस वीडियो पर राजस्थान रॉयल्स ने रिएक्ट किया है। इस वीडियो में सूर्या टीम बस में खिड़की के किनारे बैठे नजर आ रहे हैं जहां फैंस को वह अपने फोन में संजू सैमसन की तस्वीर दिखाते हैं जिसके बाद फैंस का उत्साह और भी बढ़ जाता है।

इससे पहले रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल ने भी वहां के क्राउड की तस्वीरें साझा करते हुए सैमसन को टैग किया था। आपको बता दें फिलहाल संजू न्यूजीलैंड ए के खिलाफ कप्तानी कर रहे हैं। इससे पहले न तो उन्हें एशिया कप में टीम में मौका मिला था और न आगामी टी20 वर्ल्ड कप में उनका नाम है जिसको लेकर उनके फैंस में खासी नाराजगी है।

RR Admin since 2013:pic.twitter.com/Tvb1VwsAuD— Rajasthan Royals (@rajasthanroyals) September 26, 2022

इससे पहले इस मुद्दे पर खुद सैमसन ने पीटीआई से बात करते हुए अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी जिसमें उन्होंने कहा था कि टीम इंडिया में जगह बनाना इन दिनों खासी मुश्किल हो गई है और इसके लिए कंपीटिशन बढ़ गया है। उन्होंने कहा था कि जब ऐसी चीजें हो तो खुद पर ज्यादा फोकस करना चाहिए।

chat bot
आपका साथी