IND vs ENG: ये क्या भांगड़ा में हरभजन पर भारी पड़ा इंग्लैंड का ये पूर्व क्रिकेटर, VIDEO

इस वीडियो में लॉयड मस्ती के साथ भांगड़ा के मूव कर रहे हैं।

By Lakshya SharmaEdited By: Publish:Sat, 08 Sep 2018 05:10 PM (IST) Updated:Sat, 08 Sep 2018 05:11 PM (IST)
IND vs ENG: ये क्या भांगड़ा में हरभजन पर भारी पड़ा इंग्लैंड का ये पूर्व क्रिकेटर, VIDEO
IND vs ENG: ये क्या भांगड़ा में हरभजन पर भारी पड़ा इंग्लैंड का ये पूर्व क्रिकेटर, VIDEO

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और इंग्लैंड के बीच 5वां टेस्ट के पहले दिन भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को 7 विकेट के नुकसान पर 198 रन ही बनाने दिए। अपने आखिरी टेस्ट में एलिस्टर कुक ने 71 रन की पारी खेली। पहले दिन भारत की तरफ से इशांत ने 3 और जडेजा और बुमराह को 2-2 विकेट मिले। पहले दिन का लुत्फ भारतीय फैंस ने उठाया ही साथ में कमेंटरी बॉक्स में भी क्रिकेट दिग्गज मस्ती के मूड में दिखे।

पहले दिन के खेल के दौरान भारत के सबसे सफल ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह एक ट्वीट किया, जिसमें इंग्लैंड डेविड लॉयड के साथ भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में लॉयड मस्ती के साथ भांगड़ा के मूव कर रहे हैं। इस दौरान भज्जी भी उनको पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। अब वैसे समझने वाली बात ये भी है कि जहां हरभजन सिंह होगा तो वहां पंजाबी माहौल बनना तय है और भज्जी ने किसी को भांगड़ा करने पर मजबूर ना किया हो ऐसा बहुत कम ही होता है। 

When work becomes fun!😜🕺🏻Taught @BumbleCricket a little bit of bhangra, as he showed off some bhangra skills in his own style! It was a great attempt, to say the least! Always a pleasure working with these gentlemen. Lot to learn from them! @SkyCricket pic.twitter.com/vFLpuzJ0vN

— Harbhajan Turbanator (@harbhajan_singh) September 8, 2018

डेविड लॉयड ने इंग्लैंड की तरफ से 9 टेस्ट और 8 वनडे खेले हैं, टेस्ट में उन्होंने 42 से ज्यादा की औसत से 552 रन बनाए हैं, इस दौरान उन्होंने एक दोहरा शतक भी लगाया। वहीं वनडे में उन्होंने 40 से ज्यादा की औसत से 285 रन बनाए हैं। वनडे में भी उनके नाम एक शतक दर्ज है।

इस टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने 7 विकेट के नुकसान के 198 रन बना लिए थे। जोस बटलर 11 और आदिल राशिद 4 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद रहे। पहले दिन इंग्लैंड की तरफ से सबसे ज्यादा रन एलिस्टर कुक ने बनाए, अपने आखिरी टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने 71 रन की पारी खेली। भारत की तरफ से इशांत ने 3, बुमराह और जडेजा ने 2-2 विकेट लिए।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी