Ind vs Aus: वनडे सीरीज़ से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, अस्पताल पहुंचा ये खिलाड़ी

Ind vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 12 जनवरी से वनडे सीरीज़ की शुरुआत से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा है।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Thu, 10 Jan 2019 11:23 AM (IST) Updated:Thu, 10 Jan 2019 02:49 PM (IST)
Ind vs Aus: वनडे सीरीज़ से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, अस्पताल पहुंचा ये खिलाड़ी
Ind vs Aus: वनडे सीरीज़ से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, अस्पताल पहुंचा ये खिलाड़ी

सिडनी, जेएनएन। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 12 जनवरी से वनडे सीरीज़ का आगाज़ होने वाला है। इस सीरीज़ का पहला मैच सिडनी में शनिवार को खेला जाएगा। इस अहम सीरीज़ की शुरुआत से पहले ही मेजबान टीम को बड़ा झटका लगा है।

वनडे सीरीज़ से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श पेट की तकलीफ के कारण अस्पताल पहुंच गए हैं। मार्श पिछले दो दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं और इसी वजह से अव वो वनडे सीरीज़ से बाहर हो गए हैं।

JUST IN: A change to Australia's ODI squad with an ill Mitch Marsh hospitalised: https://t.co/MMSulwG686 #AUSvIND pic.twitter.com/oOBw5bgKfz

— cricket.com.au (@cricketcomau) January 10, 2019

मिचेल मार्श के स्थान पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पर्थ स्कॉचर्स के बल्लेबाज़ एश्टन टर्नर को टीम में स्थान दिया है। मिचेल मार्श के कवर के तौर पर शामिल किए गए टर्नर ने हाल ही में बिग बैश लीग के मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, 'हम मिचेल मार्श की स्थिति पर निगाह रखे हुए हैं। देखते हैं कि आगे उनकी रिकवरी की क्या, स्थिति रहती है लेकिन यह तय है कि वे पहले वनडे में नहीं खेल पाएंगे।' मिचेल मार्श के लिए यह एक तरह से दूसरा झटका है। इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए भी उन्हें और उनके भाई शॉन को ऑस्ट्रेलिया टीम में स्थाान नहीं दिया गया था। 

ऑस्‍ट्रेलिया की टीम

एरॉन फिंच (कप्‍तान), उस्‍मान ख्‍वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकोंब, ग्‍लेन मैक्‍सवेल, एश्‍टन टर्नर, मार्कस स्‍टोइनिस, एलेक्‍स कारे, मिचेल मार्श, जे. रिचर्डसन, बिली स्‍टेनलेक, जेसन बेहरेनडोर्फ, पीटर सिडनी, नाथन लियोन और एडम जाम्‍पा।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज का शेड्यूल

पहला वनडे - 12 जनवरी (शनिवार) - सिडनी - सुबह 8.50

दूसरा वनडे - 15 जनवरी (मंगलवार) - एडिलेड - सुबह 9.50

तीसरा वनडे - 18 जनवरी (शुक्रवार) - मेलबर्न - सुबह 8.50

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी