सचिन की विदाई से मुझे होगा दुख: लारा

'मुझे खुशी है कि सचिन तेंदुलकर अपने करियर का 200वां टेस्ट मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलेंगे। हर कोई अपने देश की जीत चाहता है, मगर मैं इस मैच में सचिन को रन बनाते देखना चाहता हूं।

By Edited By: Publish:Thu, 03 Oct 2013 11:00 PM (IST) Updated:Fri, 04 Oct 2013 12:08 AM (IST)
सचिन की विदाई से मुझे होगा दुख: लारा

जागरण संवाददाता, देहरादून। 'मुझे खुशी है कि सचिन तेंदुलकर अपने करियर का 200वां टेस्ट मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलेंगे। हर कोई अपने देश की जीत चाहता है, मगर मैं इस मैच में सचिन को रन बनाते देखना चाहता हूं। मैंने हमेशा ही सचिन की कामयाबी चाही है। जिस दिन सचिन क्रिकेट को अलविदा कहेंगे, उस दिन शायद मुझे सबसे ज्यादा दुख होगा।' गुरुवार को यहां आपदा पीड़ितों की सहायतार्थ आयोजित चैरिटी क्रिकेट मैच में भाग लेने पहुंचे महान कैरेबियाई बल्लेबाज ब्रायन लारा ने कुछ इन शब्दों में सचिन तेंदुलकर के प्रति अपना सम्मान और प्यार जताया।

पढ़ें: वॉटमोर पर बयान देकर अजमल ने पीसीबी को किया शर्मिदा

सचिन के संन्यास को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर लारा ने कहा कि संन्यास लेने का फैसला उनके ऊपर है, किसी को भी इस पर टिप्पणी करने की जरूरत नहीं। त्रिनिदाद एंड टोबैगो टीम के मेंटर ब्रायन लारा ने कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी में चेन्नई सुपरकिंग्स जैसी मजबूत टीम को हराने व सेमीफाइनल में प्रवेश करने के बाद उनकी टीम का मनोबल काफी बढ़ा है। शुक्रवार को टीम का मुकाबला मुंबई इंडियन से है। दून की खूबसूरती से प्रभावित लारा ने कहा कि जब आपदा पीड़ितों की मदद के लिए यहां आने का निमंत्रण मिला तो मैं मना नहीं कर सका। मेरे यहां आने और खेलने से पीड़ितों की मदद हो सके तो मैं अपने को सौभाग्यशाली मानूंगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी