मैं खराब दौर से जूझ रहा हूं : वॉटसन

सह मेजबान न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला शेन वॉटसन ने स्वीकार किया कि विश्व कप में बल्ले से वह खराब दौर से जूझ रहे हैं। आस्ट्रेलिया ने पहले मैच में इंग्लैंड को 111 रन से हराया था, लेकिन वॉटसन उसमें शून्य पर आउट हो गए थे। ऑस्ट्रेलिया

By sanjay savernEdited By: Publish:Thu, 26 Feb 2015 11:24 AM (IST) Updated:Thu, 26 Feb 2015 11:32 AM (IST)
मैं खराब दौर से जूझ रहा हूं : वॉटसन

ऑकलैंड। सह मेजबान न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला शेन वॉटसन ने स्वीकार किया कि विश्व कप में बल्ले से वह खराब दौर से जूझ रहे हैं। आस्ट्रेलिया ने पहले मैच में इंग्लैंड को 111 रन से हराया था, लेकिन वॉटसन उसमें शून्य पर आउट हो गए थे। ऑस्ट्रेलिया का दूसरा पूल मैच बारिश के कारण नहीं हो सका और अब वॉटसन पर न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन का भारी दबाव है।

उन्होंने कहा, 'मेरे लिए रन बनाना बहुत जरूरी है। इंग्लैंड के खिलाफ पहली गेंद पर आउट होना निराशाजनक था। मुझे रन बनाने ही होंगे और यह चयनकर्ताओं पर निर्भर करता है कि वे टीम में मेरी जगह देखते हैं या नहीं। मुझे विश्व कप में खेलने का अनुभव है और मुझे पता है कि कैसे खेलना है। मैं अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहा हूं। मैं रन बनाना चाहता हूं लेकिन हर बार आप जो चाहते हैं, वह नहीं हो पाता। गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से वॉटसन बेहद खराब फॉर्म में चल रहे हैं। वो ना तो रन बनाने में सफल हो पा रहे हैं और ना ही उनकी गेंदबाजी कुछ कमाल दिखा पा रही है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी