क्रिस गेल के फॉर्म को लेकर ज्यादा चिंता में नहीं हैं विराट

रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वे क्रिस गेल के खराब फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं है, क्योंकि उन्हें लगता है कि यह विस्फोटक बल्लेबाज बड़ा स्कोर बनाने से मात्र एक पारी दूर है।

By sanjay savernEdited By: Publish:Mon, 18 Apr 2016 03:32 PM (IST) Updated:Mon, 18 Apr 2016 04:41 PM (IST)
क्रिस गेल के फॉर्म को लेकर ज्यादा चिंता में नहीं हैं विराट

बेंगलुरू। रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वे क्रिस गेल के खराब फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं है, क्योंकि उन्हें लगता है कि यह विस्फोटक बल्लेबाज बड़ा स्कोर बनाने से मात्र एक पारी दूर है।
गेल ने आईपीएल में आरसीबी की तरफ से दो मैचों में मात्र 1 और 0 रन बनाया है। यदि ट्वेंटी-20 विश्व कप से देखा जाए तो वे पिछले पांच मैचों में दोहरी रन संख्या तक नहीं पहुंचे हैं। कोहली ने कहा- मुझे विश्वास है कि वे टूर्नामेंट में र्फॉर्म में लौटेंगे और जब हमें उनसे बड़ी पारी की जरूरत होगी तो वे शतक अवश्य लगाएंगे। मुझे गेल के र्फॉर्म की चिंता नहीं है, क्योंकि अन्य खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। क्रिकेट मौकों को भुनाने का खेल है।
कोहली ने कहा- गेल बेहतरीन खिलाड़ी है अन्यथा टी-20 क्रिकेट में 17 शतक लगाना कोई आसान काम नहीं है। क्रिस को आरसीबी की तरफ से खेलने में गर्व महसूस होता है और लोग उनसे बहुत ज्यादा उम्मीद कर लेते हैं। हर बार उम्मीदों पर खरा उतरना गेल के लिए भी आसान नहीं होता है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी