धौनी की तूफानी पारी के बाद फैंस के निशाने पर आए पुणे टीम के मालिक, ऐसे हो रहे हैं ट्रॉल

धौनी की तूफानी पारी के बाद पुणे की टीम के मालिक एच वी गोयनका को माही के फैन्स ट्रॉल कर रहे हैं।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Sun, 23 Apr 2017 02:13 PM (IST) Updated:Sun, 23 Apr 2017 05:15 PM (IST)
धौनी की तूफानी पारी के बाद फैंस के निशाने पर आए पुणे टीम के मालिक, ऐसे हो रहे हैं ट्रॉल
धौनी की तूफानी पारी के बाद फैंस के निशाने पर आए पुणे टीम के मालिक, ऐसे हो रहे हैं ट्रॉल

नई दिल्ली, जेएनएन। महेंद्र सिंह धौनी ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 61 रन की ताबड़तोड़ पारी खेल कर दिखा दिया कि उन्हें यूं ही दुनिया के बेस्ट फिनिशर्स में शुमार नहीं किया जाता है। धौनी की इस जबरदस्त पारी के बाद सोशल मीडिया पर माही की इस इनिंग की खूब चर्चा हो रही है। धौनी के फैन्स, उनके साथी क्रिकेटर्स और धौनी के चाहने वाले इस पारी को लेकर अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं।

धौनी ने इस धमाकेदार पारी से अपनी आलोंचकों को करारा जवाब देते हुए उनका मुंह बंद करवा दिया है। इतना ही नहीं माही की इस पारी के बाद तो उनके फैंस ने पुणे टीम के मालिक एच.वी. गोयनका पर ही निशाना साध दिया है। क्योंकि पुणे की टीम ने इस सीजन की शुरुआत से पहले धौनी से कप्तानी लेकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को कप्तानी सौंप दी थी। इसके बावजूद भी ऐसी खबरें आ रही थी कि पुणे के मालिक और धौनी के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन धौनी की इस तूफानी पारी के बाद पुणे टीम के मालिक एच.वी. गोयनका ने एक ट्वीट किया।

Masterful innings by Dhoni. Great to see him back in form. Nobody can be a greater finisher. Takes @RPSupergiants to a nail-biting win.

— Harsh Goenka (@hvgoenka) 22 April 2017

गोयनका के इस ट्वीट के बाद धौनी के फैंस ने उन्हें ट्रॉल करना शुरु कर दिया। आप खुद ही देखिए की धौनी के फैंस गोयनका के ट्वीट पर किस तरह से कमेंट्स कर रहेे हैं।

@hvgoenka @RPSupergiants The chameleon man and his chameleon act. Just few days back he wanted him to go.— PRAPHULL CHANDAN JHA (@PChandanJha) 22 April 2017

@hvgoenka @RPSupergiants Well well well look who has 2 eat the humble pie now?
Learning for you never to speak about legends like DHONI #RPSvSRH #IPL2017 #VIVOIPL

— Sharanya Narayanan (@iamsharz) 22 April 2017

मजे की बात तो ये है कि धौनी की कप्तानी में खेले और मुंबई इंडियंस की तरफ से आइपीएल में खेलने वाले अंबाती रायडू भी गोयनका को जवाब देने में पीछे नहीं रहे। अंबाती रायडू ने गोयनका पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, 'धोनी की ग्रेट पारी। क्या कोई एच.वी. गोयनका को आईना गिफ्ट कर सकता है।' 

Great knock @msdhoni . Can some one plz gift a mirror to @hvgoenka.— Ambati Rayudu (@RayuduAmbati) 22 April 2017

 आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी