आज होगा फैसला, आखिर इनमे से किसको मिलेगी सजा?

टीम इंडिया के रवींद्र जडेजा व मेजबान टीम के दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के बीच सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दौरान नॉटिंघम में हुए विवाद का नतीजा आज फैंस के सामने आ जाएगा। आइसीसी के नियम और कानूनों के तहत आज ऑस्ट्रेलिया के गॉर्डन लिविस टेलीकॉन्फ्रेंस के जरिए मामले की सुनवाई करेंगे। गौरतलब है कि ट्रेंटब्रिज (नॉटिं

By Edited By: Publish:Tue, 22 Jul 2014 10:00 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jul 2014 10:11 AM (IST)
आज होगा फैसला, आखिर इनमे से किसको मिलेगी सजा?

लंदन। टीम इंडिया के रवींद्र जडेजा व मेजबान टीम के दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के बीच सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दौरान नॉटिंघम में हुए विवाद का नतीजा आज फैंस के सामने आ जाएगा। आइसीसी के नियम और कानूनों के तहत आज ऑस्ट्रेलिया के गॉर्डन लिविस टेलीकॉन्फ्रेंस के जरिए मामले की सुनवाई करेंगे।

गौरतलब है कि ट्रेंटब्रिज (नॉटिंघम) में पहले टेस्ट मैच के दौरान पवेलियन जाते समय एंडरसन और जडेजा के बीच कहासुनी हुई थी जिसको लेकर विवाद बढ़ता चला गया। एक तरफ जडेजा ने जहां एंडरसन पर आरोप लगाया, वहीं दूसरी तरफ एंडरसन ने भी अपनी दलील देने से कोई परहेज नहीं किया, इसके साथ ही इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (इसीबी) भी अपने खिलाड़ी एंडरसन के पक्ष में आकर खड़ा हो गया। सबसे हैरानी वाली बात ये रही कि स्टेडियम के अंदर होने पर भी इस घटना का कोई वीडियो साक्ष्य मौजूद नहीं है। भारतीय अधिकारियों ने भी ये सवाल उठाया है कि आखिर इस कहासुनी की वीडियो रिकॉर्डिग क्यों मौजूद नहीं है, जिस वजह से इसीबी और नॉटिंघमशर की भूमिका भी संदेह के घेरे में आ गई है। हालांकि ग्राउंड मैनेजमेंट ने वीडियो के मामले में अपनी किसी भी भूमिका को दरकिनार कर दिया है। उनके मुताबिक वहां कैमरा तो लगा था लेकिन वो उस दौरान चल नहीं रहा था।

ये भी पढ़ें: माइकल वॉन ने मामले में भारतीय टीम पर शब्दों से किया वार

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी