नई पॉडकास्ट सीरीज '180 नॉआउट' में नजर आएंगे गंभीर, हरभजन, कर्टनी वॉल्श

गौतम गंभीर हरभजन सिंह सुरेश रैना और कर्टनी वॉल्श जैसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के कुछ पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हाल में जारी पाडकास्ट सीरीज 180 नॉटआउट में खेल की चुनौतियों विवादों और भविष्य की संभावनाओं पर अपना रुख साझा करते नजर आएंगे। पॉडकास्ट में 60 से अधिक पूर्व क्रिकेटर और विशेषज्ञ शामिल हैं और पिछली दो शताब्दियों में क्रिकेट की यात्रा और विकास पर चर्चा करेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka Joshi Publish:Mon, 15 Apr 2024 08:55 PM (IST) Updated:Mon, 15 Apr 2024 08:55 PM (IST)
नई पॉडकास्ट सीरीज '180 नॉआउट' में नजर आएंगे गंभीर, हरभजन, कर्टनी वॉल्श
नई पॉडकास्ट सीरीज '180 नॉआउट' में नजर आएंगे गंभीर, हरभजन, कर्टनी वॉल्श

नई दिल्ली, प्रेट्र। गौतम गंभीर, हरभजन सिंह, सुरेश रैना और कर्टनी वॉल्श जैसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के कुछ पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हाल में जारी पाडकास्ट सीरीज '180 नॉटआउट' में खेल की चुनौतियों, विवादों और भविष्य की संभावनाओं पर अपना रुख साझा करते नजर आएंगे।

पॉडकास्ट में 60 से अधिक पूर्व क्रिकेटर और विशेषज्ञ शामिल हैं और पिछली दो शताब्दियों में क्रिकेट की यात्रा और विकास पर चर्चा करेंगे।15 एपिसोड की इस सीरीज में गंभीर, हरभजन, वॉल्श, अफरीदी, क्रिस गेल जैसे खिलाड़ियों की अंतर्दृष्टि के साथ खिलाड़ियों पर खेल का प्रभाव, लीग, व्यावसायीकरण, कोचिंग, फिटनेस, विभिन्न प्रारूप और रिकार्ड सहित विविध विषयों को शामिल किया गया है।सीरीज में तकनीकी प्रगति, विभिन्न लीग के उदय और खिलाड़ियों के सामने आने वाली चुनौतियों पर चर्चा होगी।

chat bot
आपका साथी