भावी दामाद रैना का प्रदर्शन देखने को बेताब हैं ससुराल वाले

अपने होने वाले दामाद सुरेश रैना और भारतीय टीम का प्रदर्शन देखने के लिए उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बामनौली गांव के लोग 26 मार्च को ब़़डी उत्सुकता से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला विश्वकप सेमीफाइनल मैच देखेंगे। उनकी उत्सुकता का आलम यह है कि इसके लिए

By Murari sharanEdited By: Publish:Wed, 25 Mar 2015 06:11 PM (IST) Updated:Wed, 25 Mar 2015 07:36 PM (IST)
भावी दामाद रैना का प्रदर्शन देखने को बेताब हैं ससुराल वाले

बागपत। अपने होने वाले दामाद सुरेश रैना और भारतीय टीम का प्रदर्शन देखने के लिए उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बामनौली गांव के लोग 26 मार्च को ब़़डी उत्सुकता से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला विश्वकप सेमीफाइनल मैच देखेंगे। उनकी उत्सुकता का आलम यह है कि इसके लिए कुछ लोगों ने अपने कामकाज से छुट्टी तक ले ली है ।

'टीम इंडिया' की जीत और उसमें गाजियाबाद जिले के मुरादनगर के निवासी रैना के शानदार प्रदर्शन के लिए गांव के हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की गई है। वहीं मैच देखने के लिए पंचायत ने विशाल टेलीविजन स्क्रीन का भी इंतजाम किया है। रैना की शादी बामनौली गांव से जुड़ी प्रियंका चौधरी से अगले महीने होने वाली है। होने वाले दामाद और उनकी टीम के मद्देनजर गांव में हुई पंचायत में सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि मैच वाले दिन न तो कोई ग्रामीण अपने खेत में जाएगा और न ही कोई श्रमिक मजदूरी के लिए जाएगा। नौकरीपेशा लोग छुट्टी लेकर मैच देखेंगे।

पंचायत की अध्यक्षता करने वाले कालू सिंह ने बताया कि सभी लोग पंचायत द्वारा लगवाई गई बड़ी स्क्रीन पर मैच देखेंगे। साथ ही भारत के विश्व चैंपियन बनने पर पूरे चौगामा क्षेत्र में दावत करने का निर्णय भी लिया गया है। गयी बड़ी स्क्रीन पर भारत और आस्ट्रेलिया का मैच देखेंगे। इसके साथ ही पंचायत ने भारत के लगातार दूसरी बार विश्व चैम्पियन बनने पर पूरे चौगामा क्षेत्र की दावत करने का निर्णय भी लिया है।

पढ़ें: इस चीज को लेकर खौफ में हैं कंगारू, लेना पड़ा इस दिग्गज का सहारा

बड़े मैच सबका सर्वश्रेष्ठ बाहर लाते हैंः रोहित

chat bot
आपका साथी