क्लार्क गए तो क्या हुआ, अब पुणे को यह कंगारू देगा मजबूती

आईपीएल-6 से चोटिल ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क के बाहर हो जाने के बाद पुणे वॉरियर्स टीम ने उनका विकल्प खोज निकाला है। वॉरियर्स ने क्लार्क की जगह ऑस्ट्रेलिया के ही धमाकेदार ऊपरी क्रम के बल्लेबाज ऐरॉन फिंच के साथ करार कर लिया है।

By Edited By: Publish:Sat, 30 Mar 2013 08:37 AM (IST) Updated:Sat, 30 Mar 2013 08:37 AM (IST)
क्लार्क गए तो क्या हुआ, अब पुणे को यह कंगारू देगा मजबूती

पुणे। आईपीएल-6 से चोटिल ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क के बाहर हो जाने के बाद पुणे वॉरियर्स टीम ने उनका विकल्प खोज निकाला है। वॉरियर्स ने क्लार्क की जगह ऑस्ट्रेलिया के ही धमाकेदार ऊपरी क्रम के बल्लेबाज ऐरॉन फिंच के साथ करार कर लिया है।

करार से उत्सुक और खुश फिंच ने इसकी जानकारी खुद ट्वीट करके जारी की और अब वह कल भारत के लिए रवाना हो सकते हैं। इससे पहले यह धुंआधार बल्लेबाज आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेल चुका है। दिल्ली डेयरडेविल्स ने पिछले साल नवंबर में फिंच को छोड़ दिया था और 3 फरवरी को हुई आईपीएल-6 की नीलामी में 2 लाख डॉलर की मूल रकम पर यह खिलाड़ी बिका तक नहीं। ऑस्ट्रेलिया की टी20 लीग बिग बैश में फिंच मेलबर्न रेनेगेड्स की तरफ से खेलते हैं और पिछले सीजन में आठ मैच खेलते हुए उन्होंने 66.40 की औसत से 332 रन बनाए थे जिसमें उनकी नाबाद 111 रन की शानदार पारी भी शामिल थी हालांकि वह इस फॉर्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कायम नहीं रख सके और श्रीलंका व वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में वह तीन पारियों में महज 12 रन ही बना सके। घरेलू टी20 मुकाबलों में फिंच अब तक 58 मैचों में 36.14 के औसत से 130.49 के स्ट्राइक रेट के साथ 1699 रन बना चुके हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी