धौनी को अंतिम बार कप्तानी करते देखने पहुंचे दर्शक

धौनी को देखने बड़ी तादात में फैंस स्टे़डियम पहुंचे।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 10 Jan 2017 07:52 PM (IST) Updated:Tue, 10 Jan 2017 08:00 PM (IST)
धौनी को अंतिम बार कप्तानी करते देखने पहुंचे दर्शक

मुंबई, प्रेट्र। खासतौर से कार्यदिवस पर किसी सामान्य अभ्यास मैच में बड़ी तादाद में भीड़ देखने को नहीं मिलती, लेकिन इंग्लैंड की टीम के खिलाफ खेला गया पहला अभ्यास मैच कुछ खास था। इस मैच में भारत के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धौनी अंतिम बार कप्तानी कर रहे थे, हालांकि इस बार यह 'ए' टीम थी। ऐसे में दक्षिण मुंबई में स्थित बे्रबॉर्न स्टेडियम अंतिम बार 'कैप्टन कूल' की कप्तानी देखने पहुंचे दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था।

2007 टी-20 विश्व कप व 2011 विश्व कप टीम की कमान संभालने वाले रांची के सुपरस्टार धौनी मेहमान टीम के इस दौरे के दो अभ्यास मैचों में से पहले में भारत 'ए' टीम की कप्तानी कर रहे थे। दोपहर से ही सीसीआइ के गेट के बाहर दर्शकों की लंबी-लंबी कतारें देखी जा रही थीं। पूर्वी स्टैंड शुरुआत में ही खचाखच भर गया तो जिसके बाद दर्शक उत्तरी स्टैंड की ओर पहुंचे। समय बीतने के साथ ही पश्चिमी स्टैंड भी पूरा भर गया। इस मैच के लिए दर्शकों के लिए प्रवेश मुफ्त रखा गया है।

मनदीप सिंह के रूप में पहला विकेट गिरने के बाद दर्शक 'धौनी-धौनी' चिल्लाने लगे, क्योंकि उन्हें उम्मीद थी कि धौनी बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आएंगे, लेकिन उन्हें तब निराशा मिली जब अंबाती रायुडू बल्लेबाजी करने आए। पिछले सप्ताह सीमित ओवर की कप्तानी छोड़कर सभी को चौंका देने वाले धौनी को यहां सोमवार को अपने टीम साथियों के साथ फुटबॉल खेलते हुए देखा गया। उन्होंने दूधिया रोशनी में अभ्यास भी किया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी