फैसलाबाद वूल्व्स वीजा मुद्दों के कारण मोहाली में रुके

पाकिस्तान की फैसलाबाद वूल्व्स टीम को भले ही चैंपियंस लीग टी-20 में भाग लेने की हरी झंडी मिल गई हो, लेकिन वीजा से जुड़ी उनकी परेशानी अभी खत्म नहीं हुई है।

By Edited By: Publish:Sun, 15 Sep 2013 08:28 PM (IST) Updated:Sun, 15 Sep 2013 08:34 PM (IST)
फैसलाबाद वूल्व्स वीजा मुद्दों के कारण मोहाली में रुके

चंडीगढ़। पाकिस्तान की फैसलाबाद वूल्व्स टीम को भले ही चैंपियंस लीग टी-20 में भाग लेने की हरी झंडी मिल गई हो, लेकिन वीजा से जुड़ी उनकी परेशानी अभी खत्म नहीं हुई है।

मंगलवार से शुरू हो रहे टूर्नामेंट में खेलने के लिए भारत की यात्रा का वीजा प्राप्त करने के बाद पाकिस्तानी टेस्ट कप्तान मिस्बाह उल हक की अगुआई वाली टीम शनिवार को यहां पहुंची, लेकिन उन्हें वीजा मुद्दों के कारण शहर के बाहर पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) स्टेडियम के मोहाली में स्थित क्लब हाउस में रहने पर बाध्य होना पड़ा। उन्हें बाद में पता चला कि उनका वीजा केवल मोहाली के लिए ही वैध है।

पढ़ें: सचिन को लेकर क्यों भावुक है खिलाड़ी

पीसीए के संयुक्त सचिव जीएस वालिया ने पत्रकारों से कहा, 'पीसीए फिलहाल उन्हें क्लब हाउस में ठहराएगा। बीसीसीआइ विदेश मंत्रालय और गृह मंत्रालय से संपर्क में है ताकि उन्हें चंडीगढ़ का भी वीजा मिल जाए। हम उम्मीद लगाए हैं कि यह सोमवार तक हो जाएगा और वे दोबारा से चंडीगढ़ के होटल में चले जाएंगे।' फैसलाबाद के कोच नवीद अंजुम ने कहा, 'कुछ मुद्दे हैं और उन्हें निपटाया जा रहा है।'

क्वालीफायर में भाग लेने पहुंची श्रीलंका की कांदुरता मरूंस और सनराइजर्स हैदराबाद अबी चंडीगढ़ में हैं। अन्य दो टीमें फैसलाबद वूल्व्स और न्यूजीलैंड की टीम ओटागो है।

इससे पहले भारत सरकार ने फैसलाबाद वूल्व्स को टूर्नामेंट में शिरकत करने के लिए वीजा देने से इन्कार कर दिया था। सरकार ने यह फैसला हाल ही में पाकिस्तानद्वारा सीमा पर संघर्ष विराम के उल्लंघन के कारण किया था।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी