इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर हुआ ये तूफानी बल्लेबाज

भारत के खिलाफ पूरी वनडे सीरीज से बाहर हुए एलेक्स हेल्स

By Lakshya SharmaEdited By: Publish:Fri, 13 Jul 2018 01:11 PM (IST) Updated:Fri, 13 Jul 2018 02:28 PM (IST)
इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर हुआ ये तूफानी बल्लेबाज
इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर हुआ ये तूफानी बल्लेबाज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड को वनडे सीरीज के पहले मैच में 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा।3 मैचों की वनडे सीरीज में 0-1 से पिछड़ रही मेजबान टीम के लिए एक और बुरी खबर है। टीम के इन फॉर्म बल्लेबाज एलेक्स हेल्स चोट की वजह से भारत के खिलाफ पूरी वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। हेल्स मांसपेशियों में खिंचाव की परेशानी से जूझ रहे हैं, इसी वजह से वह पहला वनडे भी नहीं खेल पाए थे। 

 इंग्लैंड बोर्ड ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हेल्स पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। पहले मैनेजमेंट को उम्मीद थी कि वह दूसरे वनडे तक फिट हो जाएंगे लेकिन अब ये निश्चित हो गया कि वह पूरी सीरीज में नहीं खेल पाएंगे।

Get well soon @AlexHales1 who has a left side strain and will miss the rest of the series.@dmalan29 will stay with the squad for the second ODI at Lord's on Saturday.#ENGvIND pic.twitter.com/9GlfNWPTDd

— England Cricket (@englandcricket) July 12, 2018

हेल्स की जगह टीम मैनेजमेंट में डेविड मलान को टीम में शामिल किया गया है लेकिन इस टीम में उन्हे जगह मिले इसकी उम्मीद काफी कम है। इंग्लैंड टीम के लिए ये बड़ा झटका इसलिए भी है क्योंकि हेल्स इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और उनका टीम में ना होना इंग्लैंड को दिक्कत देगा। 

हेल्स ने दूसरे टी20 मैच में इंग्लैंड को जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। उस मैच में उन्होंने 41 गेंद पर 58 रन की पारी खेल सीरीज को बराबरी पर ला खड़ा दिया था। वहीं इस खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी। 

इंग्लैंड- इयोन मॉर्गन (कप्तान), जेसन रॉय, जानी बेयरस्टो, जोस बटलर, मोइन अली, जो रूट, जैक बाल, टॉम कुरन, डेविड मलान, लियाम प्लंकेट, बेन स्टोक्स, आदिल रशीद, डेविड विली, मार्क वुड

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी