Australia Central Contracts: वॉर्नर, मार्कस स्‍टोइनिस और एगर CA के केंद्रीय अनुबंध से बाहर, 23 खिलाड़ियों को मिली जगह

विक्टोरिया के प्रारंभिक बल्लेबाज मार्कस हैरिस और तेज गेंदबाज माइकल नासिर को भी अनुबंध नहीं मिल सका है। क्रिकेट डॉट काम डॉट एयू के अनुसार 23 खिलाड़ियों को अनुबंध दिए गए हैं। ऑस्ट्रेलिया को अमेरिका और वेस्टइंडीज में जून में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के अलावा भारत के विरुद्ध घरेलू टेस्ट सीरीज भी खेलनी है। मार्कस स्टोइनिस को भी केंद्रीय अनुबंध से भी बाहर कर दिया है।

By AgencyEdited By: Umesh Kumar Publish:Thu, 28 Mar 2024 10:30 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 10:30 PM (IST)
Australia Central Contracts: वॉर्नर, मार्कस स्‍टोइनिस और एगर CA के केंद्रीय अनुबंध से बाहर, 23 खिलाड़ियों को मिली जगह
वॉर्नर को केंद्रीय अनुबंध से हुए बाहर। फाइल फोटो

मेलबर्न, प्रेट्र। वनडे और टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह चुके अनुभवी प्रारंभिक बल्लेबाज डेविड वार्नर, हरफनमौला एश्टन एगर और मार्कस स्टोइनिस को वर्ष 2024-25 के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के केंद्रीय अनुबंध से बाहर रखा गया है। वॉर्नर का अनुबंध से बाहर रखन तय था जो टी20 विश्व कप के बाद खेल को अलविदा कहने का ऐलान कर चुके हैं। इस समय वह भारत में आईपीएल खेल रहे हैं।

विक्टोरिया के प्रारंभिक बल्लेबाज मार्कस हैरिस और तेज गेंदबाज माइकल नासिर को भी अनुबंध नहीं मिल सका है। क्रिकेट डॉट काम डॉट एयू के अनुसार 23 खिलाड़ियों को अनुबंध दिए गए हैं। ऑस्ट्रेलिया को अमेरिका और वेस्टइंडीज में जून में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के अलावा भारत के विरुद्ध घरेलू टेस्ट सीरीज भी खेलनी है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची :-

सीन एबोट, जेवियर बार्टलेट, स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कारी, पैट कमिंस, नाथन एलिस, कैमरून ग्रीन, ऑरोन हार्डी, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, जोश इंगलिस, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, लांस मौरिस, टाड मर्फी, झाय रिचर्डसन, मैट शार्ट, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, एडम जांपा।

यह भी पढ़ें- RR vs DC: Rishabh Pant ने दिल्ली के लिए जड़ा 'स्पेशल शतक', अमित मिश्रा को छोड़ा पीछे; मिली खास जर्सी

यह भी पढ़ें- SRH vs MI: 'आओ, चप्पल तुम्हारा इंतजार कर रही...' सबसे तेज अर्धशतक जड़ने के बाद भी इस खिलाड़ी से नाराज हैं Yuvraj Singh

chat bot
आपका साथी