स्कॉटलैंड के खिलाफ सीरीज से बाहर हुए क्रिस वोक्स, इस खिलाड़ी को मिली जगह

इंग्लैंड के ऑल राउंडर क्रिस वोक्स स्कॉटलैंड के खिलाफ होने वाले एकमात्र वनडे मुकाबले के लिए टीम से बाहर हो गए हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Mon, 04 Jun 2018 05:15 PM (IST) Updated:Mon, 04 Jun 2018 05:56 PM (IST)
स्कॉटलैंड के खिलाफ सीरीज से बाहर हुए क्रिस वोक्स, इस खिलाड़ी को मिली जगह
स्कॉटलैंड के खिलाफ सीरीज से बाहर हुए क्रिस वोक्स, इस खिलाड़ी को मिली जगह

नई दिल्ली। इंग्लैंड के ऑल राउंडर क्रिस वोक्स स्कॉटलैंड के खिलाफ होने वाले एकमात्र वनडे मुकाबले के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। इंग्लैंड 10 जून को स्कॉटलैंड के खिलाफ वनडे मैच खेलेगा। अब इस मैच के लिए टीम में क्रिस वोक्स की जगह टॉम कुरन की शामिल किया गया है।

क्रिस वोक्स की इंजरी से टीम को बड़ा झटका लगा है और इस चोट की वजह से वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज में शायद ही खेल पाएं। इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज13 जून से खेलना है। 

इंग्लिश क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी कि वोक्स चोटिल होने की वजह से स्कॉटलैंड के खिलाफ वनडे मैच में नहीं खेल पाएंगे। उनकी जगह टीम में सरे के खिलाड़ी टॉम कुरन को शामिल किया गया है। 29 वर्षीय क्रिस वोक्ट की फिटनेस टेस्ट ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए किया जाएगा हालांकि वो वनडे टूर्नामेंट के पहले हिस्से में नहीं खेल पाएंगे।

क्रिस वोक्स ने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में चार विकेट लिए थे और टीम की जीत में बड़ी भूमिका निभाई थी। इंग्लैंड ने दूसरा टेस्ट मैच जीतकर पाकिस्तान के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली थी। 

फीफा विश्व कप की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी