क्रिस गेल बच गए बड़ी मुसीबत से वरना IPL 2020 खेलना हो जाता मुश्किल, बोल्ट की पार्टी में थे शामिल

उसेन बोल्ट की बर्थडे पार्टी में शामिल होने वाले किंग्स इलेवन पंजाब के धुरंधर बल्लेबाज एक बड़ी मुसीबत में फंसने से बाल-बाल बच गए।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 25 Aug 2020 04:01 PM (IST) Updated:Tue, 25 Aug 2020 04:07 PM (IST)
क्रिस गेल बच गए बड़ी मुसीबत से वरना IPL 2020 खेलना हो जाता मुश्किल, बोल्ट की पार्टी में थे शामिल
क्रिस गेल बच गए बड़ी मुसीबत से वरना IPL 2020 खेलना हो जाता मुश्किल, बोल्ट की पार्टी में थे शामिल

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020 से ठीक पहले किंग्स इलेवन पंजाब टीम को बड़ा झटका लग सकता था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दरअसल टीम के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल कोरोना पॉजिटिव होते-होते रह गए। हुआ ये था कि क्रिस गेल दुनिया के पू्र्व धुरंधर स्प्रिंटर उसेन बोल्ट के बर्थडे पार्टी में गए थे। इस पार्टी में कोविड 19 से संबंधित सुरक्षा नियमों की पूरी तरह से अनदेखी की गई थी।

खबरों के मुताबिक बोल्ट की इस पार्टी में शामिल होने आए लोगों ने ना तो मास्क लगा रखा था और ना ही उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन किया था। बाद में ये भी खबर सामने आई कि बोल्ट कोरोना संक्रमित पाए गए। हालांकि बोल्ट ने एक वीडियो जारी करके बताया है कि वो अपनी रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रहे हैं। उनकी इस पार्टी में शामिल क्रिस गेल ने भी इसके बाद अपने टेस्ट करवाया। 

क्रिस गेल अगर टेस्ट में पॉजिटिव हो जाते तो उनका आइपीएल 2020 में यूएई जाने की संभावनाओं को धक्का लग सकता था। अच्छी बात ये है कि गेल ने दो बार टेस्ट कराया और दोनों ही बार वो निगेटिव पाए गए। क्रिस गेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि कुछ दिन पहले पहला टेस्ट निगेटिव आया था और फिर मुझे दूसरा टेस्ट भी निगेटिव चाहिए था। इसके बाद अन्य टेस्ट में उन्होंने लिखा कि अगला टेस्ट भी निगेटिव आया है और इसके लिए नाक से सैंपल लिया गया था। अब गेल के रिपोर्ट निगेटिव आने से बाद ये साफ हो गया है कि वो यूएई आइपीएल में हिस्सा लेने जाएंगे। 

आइपीएल में बेस्ट व्यक्तिगत स्कोर का रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले क्रिस गेल किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का अहम हिस्सा हैं। वो पिछले साल की नीलामी में इस टीम के साथ जुड़े थे। पंजाब ने उन्हें उनके बेस प्राइस 2 करोड़ में खरीदा था। इस सीजन में गेल केएल राहुल की कप्तानी में खेलते नजर आएंगे। आइपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत यूएई में 19 सितंबर से होगा। 

chat bot
आपका साथी