टेस्ट सीरीज के लिए तेज पिचें तैयार करे न्यूजीलैंड : केयंर्स

वेलिंगटन। पूर्व ऑल राउंडर क्रिस केयंर्स का मानना है कि न्यूजीलैंड को मौजूदा दौरे पर भारतीय टीम के प्रति कोई सहानुभूति नहीं रखते हुए आगामी दो टेस्ट मैचों की सीरीज में तेज पिचें बनानी चाहिए।

By Edited By: Publish:Sun, 02 Feb 2014 08:36 PM (IST) Updated:Sun, 02 Feb 2014 08:42 PM (IST)
टेस्ट सीरीज के लिए तेज पिचें तैयार करे न्यूजीलैंड : केयंर्स

वेलिंगटन। पूर्व ऑल राउंडर क्रिस केयंर्स का मानना है कि न्यूजीलैंड को मौजूदा दौरे पर भारतीय टीम के प्रति कोई सहानुभूति नहीं रखते हुए आगामी दो टेस्ट मैचों की सीरीज में तेज पिचें बनानी चाहिए। एक खेल वेबसाइट में अपने कॉलम में केयंर्स ने कहा कि न्यूजीलैंड ने पांच मैचों की वनडे सीरीज में भारत को 4-0 से शिकस्त देकर सभी को चकित कर दिया है। उन्होंने मुझे दिखा दिया कि मैं जो उनकी काबिलियत के बारे में सोचता था, वह सही था। पहले टीम की प्रतिभा के हिसाब से परिणाम नहीं मिल रहे थे।

केयंर्स ने कहा कि अब हमारी निगाहें दो टेस्ट मैचों पर लगी हैं। हमें टेस्ट सीरीज में तेज पिचें बनानी चाहिए। यह 2002-03 की तरह पिच बनाने के बारे में नहीं है, जो काफी हरी थी। उन्हें भारतीय बल्लेबाजों को दबाव में डालना चाहिए और अपनी टीम को फायदा देना चाहिए। हालांकि केयंर्स ने सतर्क होने की भी बात कही क्योंकि तेज पिच भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण की भी पसंदीदा होगी, जिसकी अगुआई जहीर खान करेंगे। उन्होंने कहा कि जहीर खान शानदार गेंदबाज है और तेज पिचों पर उनका प्रदर्शन शानदार होगा, ऐसा ही मुहम्मद शमी के साथ होगा। मुझे लगता है कि अगर न्यूजीलैंड क्रिकेट चाहे तो यह दिलचस्प टेस्ट सीरीज हो सकती है।

पढ़ें: इस गेंदबाज ने दिया धौनी को जवाब, क्या अब भी नहीं मिलेगा मौका?

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी