नहीं होगी भारत-पाक के बीच सीरीज

भारत और पाकिस्तान के बीच अगले साल द्विपक्षीय सीरीज की संभावना समाप्त हो गई है क्योंकि एशियाई क्रिकेट परिषद [एसीसी] ने 12 से 22 मार्च के बीच ढाका में एशिया कप के आयोजन का कार्यक्रम तैयार किया है।

By Edited By: Publish:Fri, 16 Dec 2011 11:22 PM (IST) Updated:Fri, 16 Dec 2011 11:22 PM (IST)
नहीं होगी भारत-पाक के बीच सीरीज

सिंगापुर। भारत और पाकिस्तान के बीच अगले साल द्विपक्षीय सीरीज की संभावना समाप्त हो गई है क्योंकि एशियाई क्रिकेट परिषद [एसीसी] ने 12 से 22 मार्च के बीच ढाका में एशिया कप के आयोजन का कार्यक्रम तैयार किया है।

यह फैसला यहां एसीसी की बैठक में किया गया। इससे इस दौरान आईसीसी के भविष्य के दौरा कार्यक्रम में दर्ज इस द्विपक्षीय सीरीज की संभावना भी लगभग खत्म हो गई। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड [पीसीबी] के मुख्य संचालन अधिकारी सुभान अहमद ने कहा, इस पर सहमति हुई है कि एशिया कप 2012 प्रस्तावित तिथियों पर ही आयोजित किया जाएगा। एसीसी में इस पर चर्चा हुई कि यदि भारत और पाकिस्तान उस दौरान सीरीज खेलने पर सहमत हो जाते हैं तो एशिया कप स्थगित कर दिया जाएगा लेकिन कई कारणों से इस सीरीज पर बात नहीं बन पाई। अहमद ने कहा कि द्विपक्षीय सीरीज कभी एसीसी के एजेंडा में नहीं थी लेकिन पीसीबी को भारतीय अधिकारियों से कुछ आश्वासन मिलने की उम्मीद थी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी