KKR के इस क्रिकेटर पर आया बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिल

सुहाना अक्सर सोशल मीडिया में अपनी नई-नई तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार वो एक अलग कारण से सुर्खियों में हैं।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Publish:Sat, 02 Jun 2018 03:43 PM (IST) Updated:Sun, 03 Jun 2018 06:47 AM (IST)
KKR के इस क्रिकेटर पर आया बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिल
KKR के इस क्रिकेटर पर आया बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिल

नई दिल्ली, जेएएन। आइपीएल की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक और बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना इन दिनों सुर्खियों में हैं। वैसे तो सुहाना अक्सर सोशल मीडिया में अपनी नई-नई तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार वो एक अलग कारण से सुर्खियों में हैं।

तो इंतजार किस बात का है चलिए आपको हम बता ही देते हैं वो किस वजह से चर्चा में हैं। दरअसल आइपीएल के इस सीजन में पंजाब के बल्लेबाज शुभमन गिल ने भी शिरकत की है और खबरें ऐसी आयीं हैं कि शुभमन पर सुहाना का क्रश है। क्रश की इस चर्चा के बाद मीडिया में दोनों के अफेयर के चर्चे भी आम हो गए हालांकि इस बात की अबतक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

       

आपको बता दें कि इस साल अंडर 19 विश्वकप में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले शुभमन गिल पर आइपीएल की टीम केकेआर ने दांव लगाया था। आइपीएल के इस सीजन में किंग खान के शूटिंग में बिजी होने के वजह से ज्यादातर मैचों में सुहाना ही मैचों के दौरान स्टेडियम में अपनी टीम को चियर करती नजर आयीं।

      

आइपीएल के इस सीजन में केकेआर ने प्लेऑफ तक अपनी जगह बनाई, और एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स हो हराकर दूसरे क्वॉलिफायर तक जा पहुंची, लेकिन दूसरे क्वालिफायर में उसे सनरारइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी