भुवनेश्वर पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड के लिए नामांकित

भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को एलजी पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड के लिए नामांकित किया गया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आइसीसी) के इस वार्षिक अवॉर्ड की दौड़ में भुवी के अलावा चार और देशों के खिलाड़ी भी शामिल हैं। अन्य चार खिलाड़ियों में इंग्लिश महिला टीम की कप्तान चार्लोट एडव‌र्ड्स, ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिश

By Sudhir JhaEdited By: Publish:Wed, 08 Oct 2014 08:24 PM (IST) Updated:Wed, 08 Oct 2014 08:25 PM (IST)
भुवनेश्वर पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड के लिए नामांकित

दुबई। भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को एलजी पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड के लिए नामांकित किया गया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आइसीसी) के इस वार्षिक अवॉर्ड की दौड़ में भुवी के अलावा चार और देशों के खिलाड़ी भी शामिल हैं।

अन्य चार खिलाड़ियों में इंग्लिश महिला टीम की कप्तान चार्लोट एडव‌र्ड्स, ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन, श्रीलंकाई कप्तान एंजेलो मैथ्यूज और दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन शामिल हैं। अब प्रशंसकों के पास अपने चहेते खिलाड़ी को वोट के जरिये विजेता बनाने का सुनहरा मौका है। वोटिंग 30 अक्टूबर तक की जा सकेगी।

इस अवॉर्ड की घोषणा पांच नवंबर को की जाएगी। आइसीसी टेस्ट और वनडे टीम ऑफ द ईयर के अवॉर्ड भी इसी के साथ दिए जाएंगे।

इन खिलाड़ियों का नामांकन पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले की अगुआई वाली क्रिकेट विशेषज्ञों की एक समिति ने किया। समिति के अन्य सदस्य जोनाथन एगन्यू, रसेल अर्नाल्ड, स्टीफन फ्लेमिंग और बेट्टी टिमर हैं।

पढ़ें: सर्वश्रेष्ठ फार्म में हैं भुवनेश्वर: शास्त्री

chat bot
आपका साथी